लातेहार : लोकसभा चुनाव में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम को लेकर लातेहार डीसी गरिमा सिंह और एसपी अंजनी अंजन एक्शन मोड में आ गई है. चुनाव में आपराधिक गतिविधियों से लड़ने के लिए प्रशासन की तैयारी तेज है. सोमवार को डीसी गरिमा सिंह और लातेहार एसपी अंजनी अंजन के निर्देश पर एसडीएम, एसडीपीओ अरविंद कुमार समेत कई पुलिस के अधिकारी और जिला प्रशासन की टीम ने मंडल कारा में छापेमारी की. इस छापेमारी से जेल के अधिकारी और जेल में बंद कैदियों में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लातेहार एसडीएम ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए लातेहार डीसी गरिमा सिंह और एसपी अंजनी अंजन के निर्देश के बाद मंडल कारा में छापेमारी की गई है. जेल में बंद कैदियों के द्वारा अपराध का संचालन जेल से करने की सूचना मिली थी. जिसको लेकर छापेमारी की गई है.


एसडीपीओ ने बताया कि जेल के अंदर कैदियों की गतिविधियों को लेकर मंडल कारा की जांच की गई है. वही जांच करने आए अधिकारी समेत पुलिसकर्मियों ने काफी बारीकियों के साथ जांच की. हालांकि इस छापेमारी के दौरान टीम को कुछ मिला नहीं. जानकारी के लिए बता दें कि लातेहार मंडल कारा में कई हार्डकोर नक्सली सहित अपराधी गिरोह जेल बंद है. आए दिन जेल से अपराधियों के द्वारा कई घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा है. प्रशासन की इस कदम से इस तरह की घटनाओं पर रोक लगेगी. 


इनपुट- संजीव कुमार


ये भी पढ़िए-  Patna Road Accident : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 लोग गंभीर रूप से घायल