नालंदा: बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और आए दिन हत्या की वारदात सामने आ रही है. बुधवार सुबह सीएम नीतीश कुमार के गृृह जिले नालंदा के दीपनगर में एक स्थानीय आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या करने के बाद अपराधी अपने घर को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गया है. मृतक आरजेडी नेता व्यवसाई भी थे. मंगलवार देर रात इंदल पासवान एक श्राद्ध कर्म में शामिल होने के बाद वापस अपने घर घर लौट रहे थे और इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें घेर कर तीन गोलियां मारी.



इसके बाद उनकी मौत मौके पर ही हो गई. देर रात जब इंदल पासवान अपने घर नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की और बुधवार सुबह उनका शव और बाइक गांव के बाहर मिला. गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.  


 


वहीं, दूसरी ओर नालंदा में ही बच्चे के विवाद को सुलझाने गए दीपनगर थाना के एएसआई अखिलेश कुमार सिंह को भी बदमाशों ने गोली मार दी. गोली उनके पेट में लगी है. घटना के बाद साथी पुलिसकर्मी उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है.


इतना ही बदमाशों ने पुलिस को जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. दरअसल बच्चों के विवाद को लेकर गांव में लोगों के बीच विवाद हो गया था जिसे शांत करने के लिए एएसआई पहुंचे थे लेकिन दर्जनों लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और एएसआई को गोली मार दी.