पटनाः Amit Shah Bihar Visit: लोकसभा चुनाव नजदीक है, जिसको लेकर सारे राजनीतिक दल अपने अपने प्रचार में लगे हुए है. कोई जन सम्पर्क कर रहा है तो कोई रोड शो कर मतदाता को अपने किए गए कार्य को जनता के बीच रख रहा है. इसी कड़ी में अपने पार्टी के प्रचार के खितिर केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की आगामी 9 मार्च को पटना के पालीगंज स्थित क़ृषि फॉर्म मैदान में एक जन सभा करने पहुंच रहे है. जिसको लेकर तैयारी जोरशोर से की जा रही है. वहीं इस बार अमित शाह का स्वागत करने के लिए नीतीश कुमार भी मौजूद नहीं रहेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक तरफ प्रशासन के लोग सुरक्षा को लेकर सतर्क दिख रही है तो वहीं भाजपा के कार्यकर्ता अमित शाह के इस रैली को सफल बनाने के लिए अपने कोर कमेटी के साथ बैठक कर रहे हैं. ताकि अमित शाह की यह रैली को ऐतिहासिक बनाए जाने की कोशिश हैं कि अमित शाह के आने के लिए मजदूरों के द्वारा हेलीपैड का निर्माण किया जा रहा है. वहीं कार्यकर्ताओं के द्वारा मीटिंग की जा रही है. प्रशासन के लोग मैदान का निरीक्षण कर रहे हैं. 


वहीं अमित शाह के सामने भाजपा शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिए जोड़- तोड़ कोशिश में है. इस सभा मे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ आरा, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया और काराकाट संसदीय क्षेत्र लोगों के आने की उम्मीद है. अमित शाह के आने से भाजपा उम्मीद लगाए बैठी हैं कि आसपास के कई संसदीय क्षेत्रों में भी इसका व्यापक असर और प्रभाव पड़ेगा. 


अमित शाह के कार्यक्रम में जहानाबाद जिला के दो विधानसभा, अरवल जिला के दो विधानसभा, पटना जिला के 6 विधानसभा, आरा जिला के दो विधानसभा समेत बिहार के कई जगह से लोग अमित शाह के भाषण को सुनने पहुंचेंगे. रैली की तैयारी में कृषि मैदान में एक बड़े स्टेज के साथ तीन कोपा बनाए गए है. वहीं ग्रीन रूम का निर्माण कराया जा रहा है. जहां अमित शाह कार्यकर्ताओं से पहले मुलाकात कर बातचीत करेंगे. उसके बाद मंच पर लोगों को संबोधित करेंगे. पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव के द्वारा प्रचार प्रसार के लिए इन तमाम जिलों में छह रथ को रवाना किया गया है. जिससे प्रचार प्रसार किया जा रहा है.


इनपुट- इस्तेयक खान


यह भी पढ़ें- हो गया फैसला! बिहार में JDU को मिलेंगी इतनी सीटें, CM नीतीश के लौटने पर हो सकता है ऐलान