Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ऑफिशियल अकाउंट को सस्पेंड किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोहब्बत की तथाकथित दुकान से सिर्फ नफरत का सामान बिकता है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड कांग्रेस के ऑफिशियल एक्स अकाउंट में देश के गृह मंत्री अमित शाह का एक डीप फेक वीडियो डालकर देश में जातीय उन्माद और नफरत फैलाने की कोशिश की साजिश की गई थी. शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष को नोटिस भेजा. परंतु हठधर्मिता और बेशर्मी देखिए कि उसके पास भी इस वीडियो को नहीं हटाया गया. स्थिति स्पष्ट है. कांग्रेस अपनी निश्चित हार को देखकर डीप फेक वीडियो का सहारा ले रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव का रुझान भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आ रहा है वैसे ही देश के प्रधानमंत्री और बीजेपी बौखला गई है और यही वजह है कि एक और प्रधानमंत्री कर्नाटक में प्रत्याशी के मंच को साझा करते हैं और यह कहते हैं कि आप रमन्ना को जिताइए इससे हम मजबूत होंगे, जो की एक बलात्कारी है जो बेटियों की सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाला व्यक्ति है उसे प्रधानमंत्री मजबूत कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज, दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस


कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि फेक वीडियो के नाम पर कांग्रेस का ट्विटर हैंडल लॉक किया जाता है तो हमें यह लगता है कि प्रधानमंत्री की तमाम बातें जनता समझ चुकी है और उसका जवाब हम नहीं जानता देगी.


यह भी पढ़ें:'पीठ में आज ये खंजर मारा है', मुकेश सहनी के बयान पर भड़के मंत्री हरि सहनी


बता दें कि झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने नोटिस भेजा है. दिल्ली पुलिस ने 2 मई, 2024 दिन गुरुवार की सुबह 10:30 बजे राजेश ठाकुर को दिल्ली पुलिस स्पेशल के जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर को दिल्ली पुलिस की तरफ से यह नोटिस केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषण को छेड़छाड़ कर फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में भेजा है.