रांची: जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने देश में तीसरी बार एनडीए की जीत पर हर्ष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि देश की जनता ने एनडीए पर तीसरी बार भरोसा जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह जीत पिछले 10 सालों में मोदी जी ने जिस तरह देश के हर तबके के लिए काम किया है, उसके लिए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अर्जुन मुंडा झारखंड की खूंटी सीट से चुनाव हार गए हैं. उन्होंने इस सीट पर जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा को भी बधाई दी है. उन्होंने कहा कि वे खूंटी सहित राज्य की जनता की सेवा करते रहेंगे. रांची से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने वाले संजय सेठ ने कहा है कि देश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व पर फिर एक बार विश्वास जताया है. केंद्र में लगातार तीसरी बार बनने वाली एनडीए की सरकार विकसित भारत के संकल्पों को पूरा करेगी.


हजारीबाग सीट से पहली बार संसद पहुंचने वाले भाजपा के मनीष जायसवाल ने भी कहा है कि जनता ने मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार के पक्ष में जनादेश दिया हैय उन्होंने हजारीबाग सीट पर अपनी जीत को कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता की जीत बताया है. झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने भाजपा की जीत के लिए कार्यकर्ताओं एवं जनता का आभार जताया है. मंगलवार की शाम झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. कार्यालय के पास जमकर आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटी गईं. झारखंड में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी आजसू ने 14 में से 9 सीटों पर जीत दर्ज की है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Gandey Bypoll Result 2024: हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दर्ज की जीत, बीजेपी प्रत्याशी को हराया