बेतिया : बेतिया के रमना मैदान में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा कार्यक्रम स्थल पर आने वाले सभी लोगों की सुरक्षा जांच की गई, इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम चंपारण जिले के सभी मंदिरों का जिक्र करते हुए कहा कि पश्चिम चंपारण जिला आस्था का एक बहुत बड़ा केंद्र है. यहां पर ऐतिहासिक काली बाग मंदिर, पटजिरवा मंदिर सहित अन्य कई मंदिर मौजूद है. वह अपने संबोधन में उन्होंने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने धारा 370 को पाल रखा था जिसे मोदी सरकार ने समाप्त किया. साथ ही कहा कि राहुल गांधी देश को परचून की दुकान समझते है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह ने पुलवामा हमले का भी जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय सेना के जवानों पर किस प्रकार से हमला किया गया, मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. आज मोदी सरकार के द्वारा हर गरीब को 5 किलो मुफ्त अनाज का लाभ मिल रहा है, कोरोना काल में मोदी सरकार ने कोरोना वैक्सीन को प्रत्येक देशवासियों के लिए समर्पित कर दिया. विपक्ष में बैठे राहुल गांधी और तेजस्वी यादव कहते थे कि यह कोरोना वैक्सीन नहीं नरेंद्र मोदी की वैक्सीन है. वैक्सीन लगाने से लोग मोदी के भक्त हो जाएंगे. मैं महागठबंधन से पूछना चाहता हूं कि अगर आप जीत भी जाते हैं तो आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, स्टालिन, केजरीवाल या फिर राहुल गांधी, विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है और राहुल गांधी देश को परचून की दुकान समझते हैं. 


वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि G20 समिट, चंद्रमा पर चंद्रयान मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है, वही जंगल राज का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लाल यादव तेल पिलावन - लठिया घुमावन वाले नेता है, लेकिन मैं भी बनिए का बेटा हूं पूरा हिसाब लेकर आया हूं, लाल यादव ने अपने कार्यकाल में 2 लाख 80 हजार करोड़ रुपए दिए, तो वही नरेंद्र मोदी की सरकार ने 14 लाख 80 हजार करोड़ रुपए जनता में समर्पित किया. लालू यादव ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की कोशिश तक नहीं की, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को पूरे सम्मान के साथ भारत रत्न देने का काम किया. आज मैं पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजय जायसवाल के समर्थन में यहां आया हूं. संजय जायसवाल विकास पुरुष माने जाते हैं, संजय जायसवाल भोले भाले नहीं है. विकास के लिए मेरे साथ भी संजय जायसवाल हाथापाई कर सकते हैं. सिलीगुड़ी गोरखपुर एक्सप्रेस हाईवे, बेतिया पटना एक्सप्रेस वे, बेतिया रेलवे स्टेशन का नवनिर्माण, जोकटिया में स्टार्टअप जोन के लिए भूमि का अधिग्रहण के साथ 1 लाख 75 हजार गरीबों को दिलाया गए घर 5 लाख 44 हजार महिलाओं को गैस सिलेंडर योजना का लाभ, 5 लाख 35 हजार घरों में नल जल योजना, यह सब स्थानीय सांसद संजय जायसवाल के कुशल कार्यकाल का ही परिणाम है. 


उन्होंने कहा कि मैं यह आपको अस्वस्थ भी कर देना चाहता हूं कि वर्ष 2090 में अगर कोई आपको मक्का नहीं खरीदते तो आप पश्चिम चंपारण जिले के किसी भी पेड़ के नीचे मक्का लेकर बैठ जाएं, आपका सारा मक्का बिक जाएगा. राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने 500 वर्षों की लड़ाई के बाद राम मंदिर निर्माण कराया. देश के प्रायः सभी गणमान्य लोगों को निमंत्रण भी भेजा गया राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को भी मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था.


इनपुट- धनंजय द्विवेदी


ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: तेजस्वी-मुकेश ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- केंद्र सरकार से ऊब चुके हैं लोग