Bihar Lok Sabha Chunav Exit Polls 2024: लोकसभा चुनाव 2024 समाप्त होने के बाद सभी को 4 जून को आने वाले नतीजों का इंतजार है. रिजल्ट से पहले एग्जिट पोल के नतीजे आ गए हैं. सभी एग्जिट पोल्स में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए एक बार फिर से प्रचंड जीत हासिल कर रही है. बिहार में एनडीए को थोड़ा नुकसान जरूर हो रहा है, लेकिन इसके बाद भी विपक्षी गठबंधन लड़ाई में दूर-दूर तसक कही भी नहीं है. एग्जिट पोल्स में मोदी मैजिक चलने से बीजेपी नेता काफी खुश हैं. बिहार सरकार के मंत्री रेणु देवी ने एग्जिट पोल्स के नतीजों पर खुशी जताते हुए 400 सीटें लाने का दावा किया. उन्होंने कहा कि निश्चित हो गया है कि एनडीए सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि NDA की सरकार बन रही है और निश्चित रूप से 400 पार सीटें आएंगी, भले ही एग्जिट पोल में नहीं दिखाई पड़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेत्री ने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी जी के 10 साल के कार्यों को देखा है और मोदी जी ने सभी के लिए काम किया है. यही कारण है कि लोगों का विश्वास नरेंद्र मोदी जी पर है. कुछ लोग युवा को भटकना चाह रहे थे, जिसमें से कुछ भटके और सभी साथ रहे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के सरकार में काफी लोग गरीबी से ऊपर उठे हैं. विपक्ष कुछ भी कहे कुछ होने वाला नहीं है. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रेणु देवी ने कहा उनके पूरे खानदान के बारे में कई बातें हैं जो जनता जानती है. राहुल गांधी को चश्मा लगाने की जरूरत है ,क्योंकि उनको दिखाई नहीं देता है. राहुल गांधी कुछ नहीं देखे हैं और कभी धरातल पर घूमे नहीं है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Chunav 2024 Exit Poll: बिहार में NDA को मिल रही बड़ी बढ़त! 10 प्वाइंट में देखें एग्जिट पोल के नतीजे


मंत्री रेणु देवी ने कहा कि 4 तारीख को मोदी जी की सरकार बनेगी और राहुल गांधी इटली जाएंगे. तेजस्वी यादव पर और लालू यादव पर रेणु देवी ने कहा कि सब जेल से बेल वाले लोग हैं. कब जेल चले जाएंगे पता नहीं. तेजस्वी यादव ने कुछ नहीं किया है. नौकरी देने का काम नीतीश कुमार ने किया है और नौकरी देने की पूरी तैयारी बीजेपी के साथ एनडीए तैयार किया था. तेजस्वी यादव बिना कुछ किए करोड़पति हो गए. उनको आटे-दाल की कीमत का पता नहीं है. 4 जून को देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी.