भागलपुरः Bihar Political Crisis: बिहार की सियासत में खींचतान जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है. जिसके वजह से सभी पार्टियों में बैठकों का दौर जारी है. ऐसा कहा जा रहा है कि कांग्रेस के 13 विधायकों का फोन बंद आ रहा है तो 10 विधायक बीजेपी के संपर्क में है. कयास लगाए जा रहे है कि इस दौरान JDU बड़ा खेल खेल सकती है. अब इस मामले पर भागलपुर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कोई भी विधायक कहीं नहीं जा रहे हैं'
भागलपुर अजीत शर्मा कांग्रेस विधायक ने टूट का खंडन करते हुए बड़ा बयान दिया है. अजीत शर्मा ने कहा कि कोई भी विधायक कहीं नहीं जा रहे हैं, एक विधायक किसी पार्टी में नहीं जा रहे है. यह सपना कौन देख रहा है कि विधायक कांग्रेस छोड़ेंगे. कांग्रेस की अपनी विचारधारा है. कांग्रेस पहले अंग्रेजों से लड़ी अब बेईमान जो केंद्र में सरकार में बैठे है उनसे लड़ रही है. 


'13 विधायकों का फोन बंद है तो इसका सबूत दें'
उन्होंने आगे कहा कि पूर्णिया में बैठक होगी, सभी विधायक वहां मौजूद रहेंगे. सभी विधायकों से हमसे बात हो रही है. 13 विधायकों का फोन बंद आ रहा है तो कोई इसका सबूत दें दें. हम लगातार विधायकों से बात कर रहे है. कोई भी पार्टी कांग्रेस को आईना दिखाने का काम न करें. कांग्रेस के विधायक कॉन्टैक्ट में है.


सोनिया गांधी कर सकती हैं नीतीश कुमार से बात 
जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के 13 विधायकों का मोबाइल फोन नहीं लग रहा है. ये विधायक अभी बीजेपी और जेडीयू के संपर्क में हैं. इसके अलावा बिहार कांग्रेस अब नीतीश कुमार को मनाने के लिए सोनिया गांधी को आगे कर सकती हैं. खबर के अनुसार, सोनिया गांधी अब नीतीश कुमार से फोन पर बात कर सकती हैं. बता दें कि नीतीश कुमार ने आज अपने आवास पर पार्टी के विधायकों को बुलाया है, जिसके बाद वो अपने भविष्य को लेकर फैसला कर सकते हैं.


इनपुट- अश्वनी कुमार