Purnia Lok Sabha Election: बिहार महागठबंधन में सबकुछ ठीक होता नहीं दिखाई दे रहा है. पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर महागठबंधन में कुछ साफ नहीं था. इस बीच लालू प्रसाद यादव ने बीमा भारती को पूर्णिया लोकसभा सीट से लड़ने के लिए आरजेडी का सिंबल दे दिया. अब करीब-करीब ये तय हो गया है कि पूर्णिया से बीमा भारती लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. वहीं, अब सवाल उठ रहे हैं कि पप्पू यादव का क्या होगा? जो इस सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीमा भारती का पोस्ट


दरअसल, जदयू से राजद में आईं बीमा भारती ने 27 मार्च, दिन बुधवार को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा-  'लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मुझ पर भरोसा जताते हुए पूर्णिया से महागठबंधन के प्रत्याशी बनाए जाने के लिए माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन के सभी वरिष्ठ नेताओं का ह्रदय से आभार और धन्यवाद व्यक्त करती हूं.'



पोस्ट कांग्रेस नेता पप्पू यादव की टेंशन बढ़ा रहा


अब बीमा भारती का यह पोस्ट कांग्रेस नेता पप्पू यादव की टेंशन बढ़ा रहा है. दरअसल, लोकसभा चुनाव में पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस आमने सामने आ गई है. बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की. पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया एक तरफ हो जाए पूर्णिया नहीं छोडूंगा, पूर्णिया की जनता मां-बहनों के दिल में मैं बसा हूं, पप्पू यादव ने फिर दोहराया दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा.


यह भी पढ़ें:सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन और अब अश्विनी चौबे, बिहार के ये 3 धुरंधर अब खाली हाथ