BJP Counterattack On Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम और सातवें चरण पर पहुंच गया है. यह चुनाव भी पीएम मोदी के लिए विपक्षी नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों के लिए जाना जाएगा. इसी कड़ी में शनिवार (25 मई) को राजद नेता तेजस्वी यादव ने भाषा की सारी मर्यादाओं को तोड़ते हुए पीएम मोदी पर हमला किया था. तेजस्वी ने कहा था कि प्रधानमंत्री को संविधान का बेसिक ज्ञान तक नहीं है. बीजेपी के सीनियर नेता और बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने तेजस्वी के इस बयान पर पलटवार किया है. प्रेम कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी राजनीति में बच्चे हैं. उन्हें राजनीति में आए महज कुछ दिन ही हुए है. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शरण में जाकर बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव छोटी मुंह और बड़ी बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव को बोलने में संयम बरतने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल साजिश के तहत एनडीए की सभा में अपने एजेंटो को भेज कर अपने पक्ष में जिंदाबाद के नारे लगवाकर भ्रम पैदा कर रहे है, लेकिन बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के साथ हैं.


ये भी पढ़ें- JP Nadda Bihar Visit: जेपी नड्डा आज आ रहे हैं नालंदा, 13 साल बाद हो रहा BJP के किसी बड़ा नेता का दौरा


मंत्री प्रेम कुमार शनिवार (25 मई) की देर शाम नालंदा में स्थित एनडीए चुनाव कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने एनडीए कार्यकर्ताओ से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार नालंदा जिले में एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार की प्रचंड बहुमत से जीत होगी और तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे. 


रिपोर्ट- ऋषिकेश