RCP Singh On Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से पलटी मारकर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है. अब इसको लेकर बयानबाजी जारी है. कलतक नीतीश कुमार की तारीफ के पुल बांधने वाले विपक्षी नेता नीतीश कुमार को पलटूराम बता रहे है. वहीं बदली परिस्थितियों में बीजेपी नेता अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बचाव में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने भी नीतीश कुमार का बचाव किया. उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार अब पलटी नहीं मारेंगे और मजबूती के साथ एनडीए में ही रहेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरसीपी सिंह बिहारशरीफ के श्रीनगर में आरएसएस के दिवंगत नेता राजकिशोर प्रसाद के श्राद्धक्रम कार्यक्रम में पहुंचे थे. उनके साथ बीजेपी नेता नंद किशोर यादव भी थे. जहां दोनो नेताओ ने आरएसएस के दिवंगत नेता राजकिशोर प्रसाद को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने तेजस्वी यादव के बयान का खंडन किया. तेजस्वी यादव ने कहा था कि अभी खेल होना बाकी है. आरसीपी सिंह ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता है, क्योंकि बिहार में डिफेक्शन कानून है. इसके मुताबिक, किसी भी पार्टी को तोड़ने के लिए दो तिहाई बहुमत की जरूरत होती है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Rajya Sabha Seats : राज्यसभा में नीतीश कुमार की पावर कम, अब इस पार्टी का खुल सकता है खाता


उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार मजबूत है और यह सरकार 2025 तक चलेगी. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने और फिर से पलटी मारने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि दुनिया विश्वास और आश्वासन पर ही चलती है औक मुझे तो ऐसा लगता है यह नीतीश कुमार पलटी नहीं मारेंगे. वही लैंड फॉर जॉब्स मामले में ED द्वारा लालू यादव और तेजस्वी यादव से की जा रही पूछताछ पर आरसीपी सिंह ने कहा कि कोई भी एजेंसी जब जांच करती है, तो उसके सामने जो भी साक्ष्य आते हैं तो उनसे पूछताछ की जाती है. उन्होंने कहा कि इस मामले को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए.


रिपोर्ट- ऋषिकेश