मुजफ्फरपुर: वैशाली लोकसभा के साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. अब एक बार फिर वैशाली लोकसभा के चुनाव को लेकर लोजपा रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान के रोड शो में पैसा बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक राजू सिंह पर साहेबगंज थाने में वीडियो के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में दर्ज कराई गई है. बता दें कि बीते दिनों लोजपा रामविलास पार्टी के सुप्रीमो चिराग पासवान के द्वारा अपने प्रत्याशी बीना देवी के समर्थन में वैशाली लोकसभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो के दौरान साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह द्वारा पैसा बांटने का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो वायरल होने के बाद साहेबगंज के प्रखंड विकास पदाधिकारी अलाउद्दीन अंसारी के आवेदन के आधार पर साहेबगंज थाना में दर्ज प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद महागठबंधन के प्रत्याशी विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला ने इसको लेकर एक शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद जिला प्रशासन ने पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था. पूरे मामले में जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद साहेबगंज के प्रखंड विकास पदाधिकारी अलाउद्दीन अंसारी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर साहेबगंज थाना में बीजेपी विधायक राजू सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई गई है और जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा विधायक राजू सिंह को नोट बांटते हुए देखा जा सकता है. वहीं उनके साथ खड़ी महिला वैशाली लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन समर्थित एलजेपी आर प्रत्याशी वीणा देवी हैं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी विधायक अपने कुर्ते की बाईं जेब से नोटों की गड्डी निकालते हैं और उसे नीचे छिपाने वाले अंदाज में रखते हैं और उससे एक नोट निकालकर किसी शख्स को दे देते हैं. बाकी बचे नोटों को वो कुर्ते की दायीं जेब की तरफ छुपा लेते हैं.


इनपुट - मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- ‘भीड़ के सामने बेबस दिखी पुलिस’, चिराग की सभा में महिला सुरक्षाकर्मी से छेड़खानी