पटना: Bihar Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने पर जोर देते हुए कहा है कि चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई और तेज हो जाएगी. पीएम मोदी के इस बयान के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे तो लगा कि ललित मोदी आ जाएंगे, विजय माल्या आएंगे, मेहुल चौकसी आ जाएंगे, नीरव मोदी आ जाएंगे, लेकिन इनके दस साल के शासनकाल में आए नहीं. क्यों नहीं आए? पीएम मोदी उनका नाम क्यों भूल गए? हमने उनका नाम याद दिला दिया. जब समय आएगा तब पता चलेगा कौन क्या कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में चुनाव प्रचार के लिए नॉर्थ कोरिया के किम जोंग उन को भी बुला लें. योगी और किम जोंग उन दोनों को साथ खड़ा कर दिया जाए। दोनों एक ही टाइप के नेता हैं.


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार भाजपा के वो मुखिया हैं. वो दो बार चुनाव जीते हैं और दोनों बार हमारी पार्टी से जीते हैं. क्या कभी चुनाव जीते हैं? इन लोगों की जनता में कोई स्वीकार्यता नहीं है.


वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिन (28 मई) को बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि नए भारत में अयोध्या में रामलला अपने दिव्य मंदिर में विराजमान हो गए हैं. काशी में काशी विश्‍वनाथ धाम का निर्माण पूरा हो चुका है. अब हम मथुरा की ओर बढ़ चुके हैं, क्योंकि हमारे भगवान कृष्ण कन्हैया कहां इंतजार करने वाले हैं. यह काम राजद नहीं कर सकता, यह काम सिर्फ रामभक्त ही कर सकते हैं. इसी के तहत इस कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है.


सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस जबरदस्ती देश पर धारा 370 लादे हुई थी. प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर आतंकवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया है. लोकसभा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने न्यायालय में यह लड़ाई लड़ी और हमेशा के लिए कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर आतंकवाद के ताबूत पर अंतिम कील ठोंकने का काम किया है.


वहीं कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन देश में पर्सनल लॉ और ओबीसी जाति के आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है, जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे. कांग्रेस की सहयोगी टीएमसी ने ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाकर इसका लाभ मुसलमानों को दिया. इस पर कोर्ट ने आदेश देते हुए इसे खारिज कर दिया.
इनपुट- आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है विपक्षी गठबंधन INDIA, फतुहा में कांग्रेस और RJD पर CM योगी का करारा वार