आरती-दीपक की शादी को हुए बस दो ही महीने... और उड़ने लगी अलग होने की अफवाहें; गुस्से से लाल-पीली हुई एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12320271

आरती-दीपक की शादी को हुए बस दो ही महीने... और उड़ने लगी अलग होने की अफवाहें; गुस्से से लाल-पीली हुई एक्ट्रेस

Arti Singh: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने इसी साल अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए थे. इसी बीच अब शादी के दो महीने बाद दोनों के बीच अनबन और अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर छा गई हैं, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है. 

Arti Singh

Arti Singh On Her Marriage In Trouble: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें और खास पलों को साझा करती रहती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी अफवाहें सामने आने लगीं, जिनको लेकर आरती को खुद ही सामने आना पड़ा और सभी के गलतफहमियों को दूर करना पड़ा.

दरअसल, आरती सिंह ने इसी साल 25 अप्रैल, 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए थे, जिसके बाद आरती लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हनीमून और रोमांटिक फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन एक मीडिया पोर्टल पर ये दावा किया गया कि आरती और दीपक की शादीशुदा जिंदगी में कुछ परेशानियां चल रही हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया. 

fallback

दीपक संग अलग होने की अफवाहों पर आया आरती का रिएक्शन

आरती ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी इसको लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने साफ कहा था कि 'शांत रहने'. इसके बाद उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों की खबरों को खारिज किया और सभी से 'जिम्मेदार होने को कहा. हाल ही में आरती सिंह ने स्पोर्टबॉय के हवाले से लिखा, 'शांत हो जाओ दोस्तों... मुझे लगता है कि तुम अभी भी जाने जाते हो कम से कम तुम लोगों को ज़्यादा ज़िम्मेदार होना चाहिए और लिखने के लिए कुछ भी नहीं लिखना चाहिए'.

आम लोगों से कम नहीं करीना कपूर की लाइफ, बच्चों के लिए क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस; शेयर की ये Photo

देखते ही देखते वायरल हो गया आरती का पोस्ट

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'उन न्यूज़ चैनलों में से एक मत बनो जो कहीं नहीं हैं और बकवास लिखते हैं. ऐसा नहीं किया. मैं अपने गुरुजी का अनुसरण करती हूं और उनकी कही बातें पोस्ट करती रहती हूं. मेरे इतने सारे लोग मुझे फॉलो करते हैं जो ये पोस्ट करते हैं कि पता नहीं किसे इसे सुनने की जरूरत है और दुनिया से मैसेज पा सकते हैं. भगवान के लिए थोड़ा ज़िम्मेदार बनो और अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखो'. वहीं, आरती का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Trending news