Chirag Paswan Nomination: बिहार की हॉट सीट में शामिल हाजीपुर लोकसभा सीट से NDA उम्मीदवार के रूप में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज (गुरुवार, 2 मई) अपना नामांकन भर दिया है. नामांकन भरने से पहले चिराग ने एक रोडशो किया, जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा. चिराग के रोडशो में इतनी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए कि कई किलोमीटर दूर तक लंबा जाम लग गया. इस जनसैलाब को देखकर चिराग काफी खुश हुए. उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं. चिराग पासवान के नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री नित्यानंनद राय, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, और डिप्टी सीएम विजय सिन्हा सहित एनडीए के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. हालांकि, उनके चाचा और हाजीपुर से वर्तमान सांसद पशुपति पारस कहीं दिखाई नहीं दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नामांकन के दौरान मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान काफी भावुक हो गए और चाचा के ना आने को लेकर भी दर्द सामने आ गया. चिराग ने कहा कि आज पहली बार पिता के बिना नामांकन करने आया हूं. इससे पहले पिता ऊंगली पकड़कर लाते थे. उन्होंने कहा कि आज उनका सपना पूरा हुआ. पाप के आशीर्वाद से ही यहां तक पहुंचा हूं. यह कहते हुए इमोशनल हो गए. चाचा की गैरमौजूदगी के सवाल पर चिराग ने कहा कि वो आते तो मुझे बहुत अच्छा लगता, मैंने सुबह-सुबह चाचा को फोन किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया और काट दिया था. लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें आज पापा की कमी हद से ज्यादा महसूस हो रही है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को बताया 'ट्विटर बबुआ', कहा- उनसे केवल नकारात्मक सोच की...


इस दौरान चिराग ने राजद नेता तेजस्वी यादव को कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी. चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव मेरे बारे में झूठ बोलकर भ्रम फैलाना बंद कर दें. तेजस्वी यादव अपनी सभाओं में कहते हैं कि चिराग पासवान ने संपन्न दलितों का आरक्षण समाप्त करने की बात की है. उन्होंने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि मेरा यह बयान ऑन रिकॉर्ड मुझे दिखा दें और नहीं दिखा सकते हैं तो झूठ बोलना बंद कर दें, नहीं तो मुझे कोई न कोई कार्रवाई करनी पड़ेगी. यह गलत है. वह चिराग पासवान को लेकर भ्रम फैलाना चाहते हैं.