पटना: बिहार अपने राजनीति मामले को लेकर आजकल पूरे देश में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इसी बीच आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को कई सवालों पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि कल सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हुई थी, जिसमें उन्होंने समय के लिए मांग की थी, लेकिन अब तक उनका कोई जवाब नहीं आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तिवारी ने कहा कि आज गणतंत्र दिवस होने के कारण वह व्यस्त हैं, लेकिन हम अब तक नहीं जान पा रहे हैं कि क्या नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाएंगे या नहीं. उन्होंने और भी कहा कि जब तक अंतिम निर्णय नहीं होता, हम यह नहीं कह सकते कि नीतीश कुमार वहां चले जाएंगे. हम ऐसा कल्पना नहीं कर सकते क्योंकि इतिहास यह दिखाएगा कि उन्होंने कैसे अपने नाम को दर्ज कराया. इसका निर्णय आने पर ही हम इस बारे में बहस करेंगे.


तिवारी ने बताया कि बीजेपी के चरणकर्मियों को तक बता दिया गया है कि यहां का दरवाजा बंद हो गया है, लेकिन फिर भी ऐसा कैसे हो सकता है. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की भाषा की आलोचना की और यह पूछा कि उनका मन इस सब के लिए कैसे तैयार है. तिवारी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को नेता बनाने के लिए उन्होंने कितना कुछ किया है, उन्होंने जार्ज से लड़कर उनके लिए बहुत कुछ किया है.


साथ ही तिवारी ने कहा कि हम इस बात को विश्वास करने के लिए तैयार नहीं हैं कि नीतीश कुमार इधर से उधर चले जाएंगे. इस बातचीत के बाद बिहार में राजनीतिक हलचल में नए मोड़ आ सकते हैं, लेकिन इसका निर्णय अभी बाकी है. नीतीश कुमार का कैसा निर्णय होगा, यह समय ही दिखाएगा.


ये भी पढ़िए-  पूर्व सांसद रामजीवन सिंह ने कर्पूरी ठाकुर को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें एक नजर