CM Nitish Kumar: बिहार की पांच सीटों पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में वोटिंग होनी है. 24 अप्रैल दिन बुधवार को चुनाव प्रचार का लास्ट दिन था. शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार थम गया. इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अचानक जयदू ऑफिसय पहुंच गए. सीएम नीतीश ने जदयू ऑफिस में एक मीटिंग की. इस मीटिंग में क्या किस मुद्दे पर बात हुईं इसकी जानकारी विजय कुमार चौधरी (Vijay Kumar Choudhary) ने दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि चुनावी सभा में जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार जदयू ऑफिस पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनाव अभियान समिति की बैठक में हिस्सा लिया. मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार ने सभी को निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव पर पैनी नजर रखें. इसमें सबकी गंभीरता परखी जाएगी.


विजय कुमार चौधरी ने कहा, '26 अप्रैल को चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. मीटिंग में जदयू के विधायक संजय गांधी, नीरज कुमार,मंत्री विजय कुमार चौधरी, समेत कई अन्य नेता भी शामिल थे.


यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat:भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह पर 5 केस दर्ज, जानिए पूरा मामला


बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार इसी महीने 8 अप्रैल को जदयू कार्यालय अचानक पहुंचे थे. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार के साथ मंत्री विजय चौधरी भी जदयू दफ्तर पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ-साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के कक्ष में बड़ी बैठक की थी. 


यह भी पढ़ें:कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद का मुसलमानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे