Bhagalpur Lok Sabha Election 2024: भागलपुर लोकसभा सीट से कंग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने नामांकन दाखिल किया. 4 अप्रैल, 2024 दिन गुरुवार को समाहरणालय में जिलाधिकारी ने शपथ पत्र पढ़वाया. नामांकन के बाद सैंडिस मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह, सीएलपी लीडर मोहम्मद सकील समेत बिहार कांग्रेस के कई विधायक, राजद के विधायक और राजद के नेता शामिल हुए. इन नेताओं ने अजीत शर्मा के पक्ष में लोगों से वोटिंग करने की अपील की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजीत शर्मा ने कहा कि हमने नामंकन कर दिया है. जनता का लगातार साथ मिल रहा है. भागलपुर में कोई काम नहीं हुए है जनता मौका देगी तो काम होगा. जनता पूरी तरह से हमारे साथ है. अखिलेश सिंह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा, और केजरीवाल और हेमंत सोरेन का समर्थन किया. 


यह भी पढ़ें:Jharkhand Lok Sabha Election 2024: JMM ने जारी की अपने उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट


उन्होने कहा कि लालू यादव, तेजस्वी यादव पर ईडी का छापा पड़ता है, जो भी इस सरकार से सवाल करेगा उसका मुंह बंद कर दिया जाता है. सरकार के खिलाफ एकजुट होकर महागठबंधन का साथ दीजिये. अजीत शर्मा को सब जानता है, लेकिन यहां 5 साल जो सांसद रहे उसे कोई नहीं जानता है. हमने कभी नहीं देखा न कभी सदन में बोलते देखा.


यह भी पढ़ें:Congress Crisis: पप्पू यादव और संजय निरुपम की कथा एक जैसी, क्या अंजाम भी एक ही होगा?