Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रचार करने नहीं आएंगे. जी हां, आप एकदम सही सुन रहे हैं. निरहुआ पवन सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार नहीं करना चाहते हैं. मगर, उनके सामने पार्टी नाम की एक मजबूरी है, जिसकी वजह से उन्हें प्रचार में उतरना पड़ सकता है. हालांकि, अभी तक ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है. अब आगे देखिए क्या होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा जगत के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. वह यहां मौजूदा बीजेपी के सांसद भी हैं. एक चैनल को इंटरव्यू में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि मैं पवन सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार नहीं करने जाना चाहता हूं. हां, अगर पार्टी कहेगी तो जाना पड़ेगा. मगर ये मजबुरी में होगा. यह मेरे लिए धर्मयुद्ध जैसा होगा.


इस दौरान भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि पवन सिंह ने मेरे लिए आजमगढ़ में चुनाव के दौरान बहुत मेहनत किया था. निरहुआ ने कहा कि बार हमारी पार्टी ने हम लोगों को स्टार प्रचार भी नहीं बनाया है. इसकी वजह कि जो प्रत्याशी है, उसको अपने क्षेत्र से ही फुर्सत नहीं है. 


यह भी पढ़ें:जयंत सिन्हा पर बीजेपी का एक्शन, जारी किया कारण बताओ नोटिस, बढ़ा सियासी टेंपरेचर


बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकभा सीट से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं. वहीं, एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा लड़ रहे हैं. इंडी गठबंधन की तरफ से राजा राम सिंह कुशवाहा चुनावी रण में हैं. यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय माना जा रहा है. जब पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान नहीं किया था, तब इस सीट पर राजा राम सिंह कुशवाहा और उपेंद्र कुशवाहा के बीच ही चुनावी लड़ाई थी, लेकिन अब हालात बदल गए है.


यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में वोटिंग खत्म होते ही गोलीबारी, बाल-बाल बचा 112 पर तैनात चालक