किशनगंज: Bihar Politics: किशनगंज के कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद जावेद आजाद ने सोशल मीडिया पर उनके नाम फर्जी प्रेस विज्ञप्ति जारी होने के बाद जालसाजी का मामला दर्ज कराया है. दरअसल, किशनगंज कांग्रेस के लोकसभा प्रत्यासी मुहम्मद जावेद के नाम पर गलत तरीके से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एआईएमआईएम को समर्थन देने की बात कही गई है.  इस प्रेस रिलीज को चुनाव के महज कुछ घंटे पहले राजनीति साजिश के तहत सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दर्ज कराई शिकायत


इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी मुहम्मद जावेद ने देर रात टाउन थाने में आवेदन देकर शिकायत कराई है. लिखित शिकायत के बाद पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की अनुसंधान में जुट गई है. कांग्रेस प्रत्याशी के नाम जारी जाली प्रेस रिलीज में लिखा गया कि कांग्रेस और एआईएमआईएम के बीच मुस्लिम वोट आपस मे बंट जाने से इसका सीधा फायदा भाजपा को हो जायेगा इसलिए कांग्रेस और राजद ने इसबार AIMIM उम्मीदवार अख्तरुल ईमान को समर्थन देने का फैसला लिया है. 


लोगों से की थी ये अपील


इतना ही नहीं प्रेस रिलीज में कांग्रेस प्रत्याशी मुहम्मद जावेद का तस्वीर भी लगी हुई है और अपील का हवाला देकर लिखा गया है कि बीजेपी और जदयू को हराने के लिए 26 अप्रैल को पतंग के निशान पर वोट दें. वही कांग्रेस प्रत्याशी ने मतदाताओं से कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील कर कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी फिरकापरस्त पार्टियों से समझौता नही कर सकता है. उन्होंने ऐसे फेक प्रेस विज्ञप्ति को नजरअंदाज करने की बात कही है.