Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan SIngh) पर पांच केस दर्ज किया गया है. पवन सिंह (Pawan Singh) पर 5 थानों में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के 5 मामले दर्ज हो गए हैं. पवन सिंह पर यह पांचों केस बिना इजाजत गाड़ी का इस्तेमाल करने को लेकर किए गए हैं. चुनाव आयोग के निर्देशानुसार चुनाव प्रचार में यूज किए जाने वाली गाड़ी और उसकी संख्या को लेकर परमिशन लेना पड़ता है. पवन सिंह ने इसकी इजाजत नहीं ली. इसके बाद ये केस दर्ज हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, दो करोड़ की गाड़ी और बुलडोजर से फूल बरसाना चर्चा का विषय बन गया था. इसके बाद पवन सिंह मीडियो में छाए रहे. अब इन पर केस दर्ज हो गया है. ये पांचों केस आदर्श आचार संहिता के बताए जा रहे हैं. पवन सिंह पर बिक्रमगंज अनुमंडल के पांच अलग-अलग थानों में आदर्श आचार संहिता का केस दर्ज किया गया है. 


काराकाट प्रत्याशी पवन सिंह पर दर्ज एफआईआर (FIR) में लिखा गया है कि पवन सिंह को केवल 5 चार पहिया वाहनों की स्वीकृति प्रदान की गई थी. जबकि उनके रोश शो में 15 से 20 गाड़ियां दिखाई दी. साथ ही 25 से 35 बाइक भी पवन सिंह के रोड शो में शामिल थे. इसको जिला प्रशासन ने आचार संहिता का उल्लंघन माना है.


यह भी पढ़ें:'कच्चा मकान को पक्का बना देंगे', तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर सीधा आरोप


इस बीच बीजेपी नेता और भोजपुरी कालाकार मनोज तिवारी ने पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान भी दिया है. 20 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को मनोज तिवारी ने कहा कि पवन सिंह को हम समझाएंगे. उन्होंने भोजपुरी भाषा में कहा कि पवन सिंह राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं. वह राष्ट्र के विकास में सहयोग देंगे, लेकिन जहां तक चुनाव लड़ने की बात है हम उनको बोलेंगे और समझाएंगे. वह मान जाएंगे पवन सिंह अच्छे लड़के हैं.


यह भी पढ़ें:क्या अब पवन सिंह नहीं लड़ेंगे चुनाव? मनोज तिवारी के बयान से कुशवाहा हो सकते हैं खुश