Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने के बदले अपने कमियों को देखना चाहिए और कानून के साथ चलने का काम करना चाहिए. दूसरे पर आरोप नहीं लगाना चाहिए, अपनी गलतियों को स्वीकार करें. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के विश्वास यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि किस चीज का जनादेश मांग रहे हैं. किस तरह का जनादेश यात्रा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरिराज सिंह ने कहा कि मां और बाप के परिवार के पार्टी के लिए जनादेश मांग रहे हैं. लोगों से इस लोकतंत्र में राजतंत्र लाना चाहते हैं. पिता जी जेल गए तो माता जी मुख्यमंत्री बनीं. वह उपमुख्यमंत्री से हटे तो एक हाउस के लिए लीडर माता जी और दूसरे हाउस के तेजस्वी यादव लीडर बनें. इसी के लिए जनादेश मांगने चले हैं. 


इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई तो जवाब दे जनादेश किस चीज का मांग रहे है. आज तक परिवार से बाहर राजद नहीं निकाला है. क्या विपक्ष में कोई दूसरा नहीं जिसको वह नेता विधान परिषद में बना सकते थे. विधानसभा में पिता जी ना बनने दिए, ना पुत्र जी बनने देते हैं. यही जनादेश अगर मांगना चाहते हैं बिहार की जनता कभी जीवन में माफ नहीं करेंगी. 


यह भी पढ़ें:जदयू नेता नरेंद्र नारायण यादव बिहार विधानसभा के निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर भी जमकर अपना भड़ास निकालते हुए कहा कि एकजुट होने से वोट मिलता है क्या, वोट तो जनता के पास है. अखिलेश जी का गठबंधन राहुल जी के साथ हो जाए तो क्या होगा जनता जिसको वोट देगी. उन्होंने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में मान लिया है. इसलिए अखिलेश जी और राहुल जी जनादेश यात्रा निकले या तेजस्वी और राहुल का जनादेश यात्रा निकले. इससे कोई अंतर नहीं पड़ता है.