पटना: बिहार में एक तरफ छठे चरण में 8 सीटों पर वोटिंग जारी है तो दूसरी तरफ सातवें और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी दौरान पीएम मोदी ने 9वीं बार बिहार दौरे पर आए और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के बिक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान NDA नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. बीजेपी के के साथ-साथ जेडीयू, लोजपा रामविलास के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में चुनावी सभा के दौरान दिखे. इस दौरान मंच पर पीएम मोदी को कई तोहफे देकर उनका जोरदार स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में जेडीयू नेता और नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव छोटू सिंह, नंदकिशोर कुशवाहा और राजू झा ने पटना के महावीर मंदिर का मोमेंटो देकर पीएम मोदी का स्वागत किया. साथ ही कहा कि पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को जंगलराज से मंगलराज में तब्दील किया है. इसके लिए दोनों बड़े नेताओं का बहुत-बहुत धन्यवाद. जेडीयू नेता छोटू सिंह ने हुंकार भरते हुए कहा कि 4 जून को एक बार फिर केंद्र में NDA की सरकार बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की तकदीर और तस्वीर को बदल दिया और विकास की राह पर अब बिहार तेजी से दौड़ रहा है.


छोटू सिंह ने आगे कहा कि बिहार ही नहीं आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है. बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत होने वाली है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ी मेहनत से विकास करके राज्य की तक़दीर और तस्वीर बदल दी है. उन्होंने महिलाओं और छात्राओं के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है. जिससे बिहार राज्य में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा मिला है. महिलाओं को नौकरियों में जहां 35 प्रतिशत का आरक्षण दिया जा रहा है. वहीं पंचायती राज संस्थाओं में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण दिया गया है.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: मोतिहारी में दो बूथ पर वोटिंग का बहिष्कार, ग्रामीणों ने की सड़क की मांग, DM ने लिया एक्शन