पटना: मोदी सरकार के गठन की प्रकिया तेज हो गई है. एनडीए के तमाम सहयोगी दलों के नेताओं की ओर से अपने नेता को मंत्री बनाये जाने की मांग तेज हो चली है. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्युलर) के नेता डॉ अनिल कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार की जनता ने पीएम मोदी को अपार जनसमर्थन दिया है. पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, जिसको लेकर खुशी का माहौल है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार की एनडीए गठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे कहा कि जीतन राम मांझी गया लोकसभा सीट से चुनकर लोकसभा में आए हैं. गया संसदीय क्षेत्र से कोई मंत्री नहीं रहा है. गया हमेशा से उपेक्षित रहा है. ये जनता की स्वभाविक मांग है कि जीतन राम मांझी को मंत्री के तौर पर एकबार मौका मिलना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि पीएम नरेंद्र मोदी इस बारे में जरूर सोचेंगे. उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी लंबे समय तक बिहार सरकार में मंत्री रहने के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. उनकी वरिष्ठता का सम्मान होना चाहिए.


डॉ अनिल कुमार ने आगे कहा कि एनडीए के पास बहुमत है. विपक्ष केवल और केवल ख्याली पुलाव पका रहा है. देश की जनता ने मन बना लिया है कि अगले 10 से 15 सालों तक एनडीए को मौका देना है. विपक्ष के नेता जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन, वो नाकाम साबित होंगे. बता दें कि इससे पहले जीतनराम मांझी ने कहा था कि उनकी कोई डिमांड नहीं है. मुझे नरेंद्र भाई मोदी और उनकी टीम पर पूरा भरोसा है. जो मेरी क्षमता योग्यता और उपयोगिता है उसके अनुसार वो लोग कोई अच्छा निर्णय लेंगे. मेरी न उसमें ना कोई इच्छा है न कोई अपेक्षा है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Jail: बिहार के जेल में बंद चीनी नागरिक ने काट लिया प्राइवेट पार्ट, खुदकुशी करने की कोशिश