Jitan Ram Manjhi News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने जनसंख्या बढ़ोतरी पर ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर विवाद होना तय माना जा रहा है. दरअसल, उन्होंने कहा कि भारत सरकार के प्रति हिंदू ज्यादा लॉयल है. मांझी ने कहा कि जनसंख्या पॉलिसी को कई लोग मानते हैं और कई नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग मानते हैं उनकी आबादी घटती है और जो नहीं मानते हैं उनकी बढ़ती है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत सरकार के प्रति हिंदू ज्यादा लॉयल हैं, इसलिए वह सरकार की नीतियों को मानते हैं और धर्म को आड़े नहीं आने देते. मांझी ने कहा कि कुछ लोग के धर्म के आधार पर आबादी बढ़ाते हैं और जनसंख्या बढ़ाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मांझी ने इस दौरान तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी स्वप्न देखने की मुर्खता कर रहे हैं और दूसरों को भी मूर्ख समझ रहे हैं. मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव जॉब शो का स्वप्न दिखला रहे हैं और खुद स्वप्न देख रहे हैं. उनके माता-पिता 15 साल राज किए, तब कितने लोगों को जॉब दिए. सरकार में रहके हुए इनको खुद 5 विभाग मिला था, उसमें कितने लोगों को नौकरी दिया. हम संरक्षक ने कहा कि सारी नौकरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी हैं और ये NDA के सरकार में ही तय किया गया था. मांझी ने कहा कि नौकरी देने का काम कोई उप मुख्यमंत्री नहीं करता है. जब तक मुख्यमंत्री की सहमति और हस्ताक्षर ना हो तो ये नहीं हो सकता है. तेजस्वी यादव दूसरे को मूर्ख समझ रहे हैं. बिहार की जनता इतना मूर्ख नहीं है कि इनकी बातों को सुने.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मुकेश सहनी को इतनी तवज्जो देकर कांग्रेस को क्या संदेश देना चाहते हैं तेजस्वी यादव?


पीएम मोदी के पटना में प्रस्तावित रोडशो को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री को बिहार से गहरा लगाव है. बिहार उनके लिए पसंदीदा जगह है. बिहार एक पिछड़ा राज्य है, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार की परिस्थिति को जानना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि अब डबल इंजन की सरकार है. नरेंद्र मोदी तीसरी दफा प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में पहली बार कोई प्रधानमंत्री रोड शो करने आ रहा है. पीएम मोदी का रोड शो बेली रोड से शुरू होकर डाक बंगला तक किया जाएगा. पटना के साथ बिहार की जनता भी उस दिन प्रधानमंत्री के साथ खड़े होकर इस बात का संदेश देंगे कि वो बिहार को समृद्ध बनाने की दिशा में एकजुट हैं.