Amit Shah Bihar Visit Highlights: इस बार पूरी 40 की 40 सीटें NDA की झोली में डाल दीजिए, अमित शाह

काजोल गुप्ता Wed, 10 Apr 2024-7:30 pm,

Amit Shah Gaya Visit: अमित शाह आज 10 अप्रैल को बिहार दौरे पर हैं. शाह आज गया जिले के गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के गुरारू स्थित सर्वोदय विद्या मंदिर हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान रालोजपा प्रमुख पशुपति पारस भी मौजूद रहेंगे.

पटनाः Amit Shah in Gaya Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बुधवार (10 अप्रैल) को बिहार दौरे पर हैं. अमित शाह आज गया जिले के गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के गुरारू स्थित सर्वोदय विद्या मंदिर हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस चुनावी सभा के जरिए अमित शाह औरंगाबाद लोकसभा सीट के साथ ही गया लोकसभा सीट के लिए भी निशाना साधेंगे. औरंगाबाद लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी सुशील सिंह और गया लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पक्ष में चुनावी सभा को आज अमित शाह संबोधित करेंगे. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: आयुष्मान भारत योजना को लागू करने का किया काम
    पूरे बिहार के भीतर आयुष्मान भारत योजना को लागू करने का काम नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी जी की NDA सरकार ने करके दिखाया है।

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: बिहार और झारखंड नक्सलवाद से मुक्त हुआ
    मोदी सरकार ने 60 करोड़ लोगों को मुफ्त इलाज दिया। पूरे बिहार के अंदर आयुष्मान की सरकार बनी। एक बार सीएम नीतीश कुमार का नाम लिया। इस क्षेत्र में नक्सलवाद खत्म किया। एक जमाने में नक्सल धमका करते थे। बिहार और झारखंड इससे मुक्त हुआ। नक्सलियों ने या तो सरेंडर किया या मार दिए गए।

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: बिहार और झारखंड नक्सलवाद से मुक्त हुआ
    मोदी सरकार ने 60 करोड़ लोगों को मुफ्त इलाज दिया। पूरे बिहार के अंदर आयुष्मान की सरकार बनी। एक बार सीएम नीतीश कुमार का नाम लिया। इस क्षेत्र में नक्सलवाद खत्म किया। एक जमाने में नक्सल धमका करते थे। बिहार और झारखंड इससे मुक्त हुआ। नक्सलियों ने या तो सरेंडर किया या मार दिए गए।

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: रामलला अपने भव्य मंदिर में पहली बार मनाएंगे जन्मदिन 
    17 अप्रैल को रामलला अपने भव्य मंदिर में पहली बार अपना जन्मदिन मनाएंगे। मोदी जी ने ऐसे कई असंभव कार्य पूरे कर दिखाए।

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates:  मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब
    मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है, हमारे अर्थतंत्र को संसार में तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाना। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है, चंद्रयान,मंगलयान और आदित्ययान तीनों की सफलता दर्ज करना। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कश्मीर, नॉर्थईस्ट और पूरे वामपंथी उग्रवादी क्षेत्र से वामपंथी उग्रवाद का सफाया कर देना।

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates:पूरी 40 की 40 सीटें NDA की झोली में डाल दीजिए
    2014 में जब हम आए तब 40 में से 31 सीटें दी, 2019 में 40 में से 39 सीटें दी। इस बार मेरी प्रार्थना है कि पूरी 40 की 40 सीटें NDA की झोली में डाल दीजिए।

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: सालों बाद कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देने का काम सिर्फ मोदी जी ने किया
    मैं देश के प्रधानमंत्री जी को ह्रदय से धन्यवाद करता हूँ कि सालों बाद कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देने का काम सिर्फ मोदी जी ने किया है. लालू जी सत्ता में आए-गए मगर कर्पूरी ठाकुर जी का उन्होंने कभी सम्मान नहीं किया।

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: औरंगाबाद में एक समय में शाम के समय में सभाएं नहीं होती थी
    मोदी जी ने 14 करोड़ लोगों को 60 करोड़ लोगों को मुफ्त इलाज देने का काम मोदी जी ने किया. NDA की नीतीश कुमार सरकार ने भारत योजना को लागू करने का काम किया है. औरंगाबाद में एक समय में यहां शाम के समय में सभाएं नहीं होती थी. आतंकवादी बमबारी कर देते थे.                               

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: सभी का इस धरती से प्रणाम करता हूं

    मंच पर उपस्थित हमारे वरिष्ठ नेता जीतन राम मांजी, सम्राट चौधरी, नित्यानंद राय मंच पर उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता और सभी युवा मित्रों को मेरा नमस्कार में इस धरती से सभी को प्रणाम करता हूं.   

    में सबसे पहले अपने बात की शुरूआत देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद करेक करना चाहता हूं. कि कर्पपूरी ठाकुर जी को सम्मान देकर बहुत अच्छा काम किया है. नरेंद्र मोदी जी ने कर्पपूरी ठाकुर जी सम्मान देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है. 

    मेरा आप सभी से निवेदन है कि इस बार 400 की 400 सीटे भाजपा की झोली में डाल दीजिए. मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि सभी सफलता हासिल करना. उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि कश्मीर वापस लेना. 

    आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया तो मोदी जी ने भूमि पूजन किया और राम मंदिर बनाया. इस बार 17 अप्रैल को पहली बार राम जी अपना जन्मदिन अपने अयोध्या में बनाएंगे.  

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: एक बार फिर 400 पार करना है
    अमित शाह ने स्टेज पर आते ही लगाए भारत माता की जय के नारे, कहा कि एक बार फिर 400 पार करना है या नहीं करना तो मेरे साथ दोनों हाथ उठाए और मुठ्ठी बिछे और बोले भारत माता की जय, जय श्री राम के नारे लगाए.

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: मंच पर मौजूद है डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी
    डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि आज जिस तरह प्रधामंत्री मोदी सभी को खाना देने का काम कर रहे है. आज तक ऐसा किसी ने नहीं किया. गरीबों को 5 किलों अनाज देने का काम केवल प्रधानमंत्री मोदी ने किया है. 5 किलों अनाज वाले लोगों से हम यहीं निवेदन करना चाहते है कि एक एक वोट 19 अप्रैल को हमें देने का काम करें और नरेंद्र मोदी जी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाएं   

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: मंच पर मौजूद है डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी
    इस वक्त मंच पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी मौजूद है. उन्होंने भारत माता के जयकारे लगाए. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का गया की गुरारू विधानसभा की धरती पर स्वागत किया. साथ ही मौजूद सभी भाईयो बहनों का स्वागत किया.

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar Live Updates: मंच पर मौजूद है पशुपति पारस
    अमित शाह की जनसभा में पशुपति पारस तो मौजूद है, लेकिन चिराग पासवान अभी तक जन सभा स्थल नहीं पहुंचे है. 

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar: अमित शाह के साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी स्टेज पर मौजूद 
    रार्यक्रम में अमित शाह के साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, पूर्व सीएम सह गया लोकसभा प्रत्याशी जीतन राम मांझी, औरंगाबाद प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह, लोजपा के पशुपति पारस, नित्यानंद राय, मंत्री डॉ प्रेम कुमार, रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई मंत्री और भाजपा नेता और कार्यकर्ता स्टेज को साझा कर रहें है. 

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar: गुरारू में आयोजित चुनावी जन सभा में पहुंचे अमित शाह
    गया के गुरारू प्रखंड में आयोजित चुनावी जन सभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  पहुंचे. कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, पूर्व सीएम सह गया लोकसभा प्रत्याशी जीतन राम मांझी, औरंगाबाद प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह, लोजपा के पशुपति पारस, नित्यानंद राय, मंत्री डॉ प्रेम कुमार, रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई मंत्री व भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

  • Amit Shah in Gaya Bihar: चुनावी दौरा काफी महत्वपूर्ण
    बिहार के गया जिले में भाजपा के पारंपरिक वोटरों की तादाद काफी ज्यादा है. हालांकि प्रत्याशियों को लेकर थोड़ी खेमेबाजी है. इसी को लेकर गृह मंत्री अमित शाह का यह चुनावी दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. अमित शाह का कार्यक्रम गया के गुरारू प्रखंड में है.

  • Amit Shah in Bihar Live: विरोधियों पर जमकर निशाना साधेंगे अमित शाह
    लोकसभा चुनाव 2024 शुरू होने में 10 दिन से भी कम समय बचा है, राजनीतिक दलों ने अपना अभियान तेज कर दिया है और आगामी चुनावों में अपनी संभावना मजबूत करने के लिए रैलियां कर रहे हैं. अमित शाह लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए बिहार के गया में आज रैली करेंगे. इस दौरान वह विरोधियों पर जमकर निशाना साधेंगे.

  • Amit Shah in Gaya Bihar: अमित शाह करेंगे रैली को संबोधित
    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के औरंगाबाद जिले में भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई जिले से बिहार में एनडीए के लोकसभा अभियान की शुरुआत की. उन्होंने 7 अप्रैल को नवादा का दौरा किया और एक विशाल रैली को संबोधित किया.

     

  • Amit Shah in Bihar Live: गुरुआ विधानसभा क्षेत्र
    गुरुआ विधानसभा क्षेत्र में यादव 60 हजार, मुस्लिम 15 हजार, महादलित 60 हजार, कोयरी कुशवाहा 45 हजार, राजपूत, भूमिहार, ब्राह्मण और कायस्थ 60 हजार वोटर है. 

  • Amit Shah in Gaya Bihar:गृहमंत्री अमित शाह की शाम चार बजे चुनावी सभा आयोजित
    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पहले गया गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के गुरारू प्रखंड में गृहमंत्री अमित शाह की शाम चार बजे चुनावी सभा आयोजित है. गया जिले के गुरुआ और टिकारी विधानसभा क्षेत्र औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है. गुरुआ विधानसभा सीट राजद के कब्जे में है और वर्तमान विधायक विनय यादव है. आज होने वाले गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी सभा को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

  • Amit Shah in Bihar: करीब दो बजे पहुंचेंगे गुरारू अमित शाह
    गृह मंत्री अमित शाह गुरारू में करीब एक घंटा रुकेंगे, गुरारू में रैली को संबोधित करने के बाद अमित साह वापस गया के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सह सूबे के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी साथ में मौजूद रहेंगे. 

     

  • Amit Shah Gaya Rally: पशुपति कुमार पारस रहेंगे मौजूद
    रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस बुधवार को गया जिला के गुरारू में औरंगाबाद लोकसभा के एनडीए उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में आयोजित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में शामिल होंगे और संबोधित करेंगे. 

  • Amit Shah in Gaya Bihar: आज आयोजित चुनावी सभा महत्वपूर्ण 
    बता दें कि औरंगाबाद लोकसभा के गुरुआ विधानसभा विधानसभा अंतर्गत आयोजित चुनावी सभा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. लगातार बीजेपी के गढ़ रहे गुरुआ विधानसभा में इस बार राजद कोटे के विधायक बनने से बीजेपी अलर्ट मोड में है.

     

  • Amit Shah in Gaya Bihar: अमित शाह करेंगे रैली को संबोधित
    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के औरंगाबाद जिले में भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह के पक्ष में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई जिले से बिहार में एनडीए के लोकसभा अभियान की शुरुआत की. उन्होंने 7 अप्रैल को नवादा का दौरा किया और एक विशाल रैली को संबोधित किया.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link