Patna: Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार से चुनाव प्रचार अभियान में कूद रहे हैं. नीतीश इस चुनाव में सभा के अलावा रोड शो भी करेंगे, जिसके लिए जदयू ने खास तैयारी की है. नीतीश के लिए निश्चय रथ का निर्माण कराया गया है, जिसमें सवार होकर मुख्यमंत्री रोड शो करेंगे. इसी बीच उनके रोड शो को लेकर अब मीसा भारती ने हमला बोला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार के रोड शो पर मीसा भारती ने साधा निशाना


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो पर RJD सांसद मीसा भारती ने कहा, "मुझे लगता है कि शायद ये यात्रा 4 लाख और 4 हजार पार करवाने के लिए की जा रही है. 2005 से आप(नीतीश कुमार) सरकार में थे, आपने रोजगार क्यों नहीं दिए?17 महीनों में हमें जो मौका मिला हमने उन्हीं मुख्यमंत्री के हाथों से 4 लाख के करीब नौकरियां देकर दिखाई हैं. बिहार की जनता बहुत अच्छे से देख रही है और समझ रही है, 'रोजगार मतलब तेजस्वी'."


तेजस्वी ने भी बोला हमला 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू यादव जब रोड शो के लिए रात में रवाना होते थे तो नीतीश कुमार कई तरह की बात करते थे. लेकिन अब उन्हें रोड शो पर जाते हुए देखने को मिल रहा है.  अच्छी बात है चुनाव प्रचार में तो जाना चाहिए  और हम लोग वजह जान रहे हैं कि उन्हें क्यों रोड शो पर भेजा जा रहा है? किन उसे पर टीका टिप्पणी करना ठीक नहीं है. 


बता दें कि बिहार में मुख्यमंत्री रहने के दौरान वो पहली बार बस से चुनावी यात्रा पर जनता के बीच निकलने वाले हैं, जबकि इसके पहले कार और हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार करते रहे हैं. वह पहली बार रोड शो भी करने वाले हैं. जिस बस से नीतीश कुमार निकलने वाले हैं, इसे खास तरीके से बनाया गया है, जिसका नाम निश्चय रथ रखा गया है.


(इनपुट आईएएनएस के साथ)