Bihar Political Crisis: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है. मंत्री सुरेंद्र राम ने नीतीश कुमार को भाजपा के साथ जाने की अटकलो पर विराम लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी लार टपका रही है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह चाहती है कि लोकसभा चुनाव में फायदा उठाया जाए, लेकिन नीतीश बाबू और लालू जी का गठबंधन मजबूत है. इंडिया गठबंधन के सभी लोग मिलकर बीजेपी को इस बार हारने का काम करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बिहार की 40 लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन का कब्जा होगा-मंत्री सुरेंद्र राम


श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि बिहार की 40 लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन का कब्जा होगा. बीजेपी बड़ी पार्टी है वह सभी छोटे पार्टियों को एक-एक कर खत्म करते जा रही है, लेकिन उसकी इस चाल का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा.


मंत्री सुरेंद्र राम ने ZEE मीडिया से खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि  नीतीश जी बीजेपी में नहीं जाएंगे. वह इंडिया गठबंधन के बड़े लीडर हैं, गठबंधन के सभी दलों को मान सम्मान देते हैं. देश के युवा, नौजवान, बेरोजगार महिलाएं सभी लोग अपना भविष्य नीतीश कुमार में तलाशते हैं. सभी लोगों की एक ही चाह है कि नीतीश बाबू इंडिया गठबंधन में रहकर लोगों के भविष्य को संभाले.


ये भी पढ़ें:विधायकों को तोड़ नहीं पाया राजद, अब सांसदों के संपर्क में लालू प्रसाद की पार्टी!


लोकसभा चुनाव तक रिझाने और लार टपकाने का काम करेगी बीजेपी-मंत्री सुरेंद्र राम


उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर तरह-तरह के हथकंडा अपने का कोशिश कर रही है. वह बिहार में अन्य दलों के साथ-साथ नीतीश बाबू पर भी लार टपका रही है. नीतीश बाबू इस बात को भली भाती समझ रहे हैं. वह सिर्फ लोकसभा चुनाव तक रिझाने और लार टपकाने का काम करेगी, जिस तरह से शार्क मछली छोटे मछलियों का शिकार करती है. इस प्रकार से बीजेपी छोटे दलों का शिकार कर खत्म करना चाहती है.


रिपोर्ट: मुकुल जायसवाल