कैमूर: Mohan Yadav: एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज बिहार दौरे पर हैं. जिसको लेकर बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने तंज कसते हुए कहा उनके बिहार आने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. जाति धर्म की बात अपनी जगह पर है अगर किसी को कोई परेशानी होगी तो मोहन यादव जी जाकर उसका हल नहीं करेंगे. वो वही कार्य करेंगे जो दिल्ली में बैठे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री कहेंगे. लोगों को विकास दिखता है किसी के आने से किसी वोट बैंक पर असर पड़ने वाला नहीं है. मंत्री जमा खान कैमूर जिले के सर्किट हाउस भभुआ पहुंचे थे. जहां मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के आगमन को लेकर सवाल पूछने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने जानकारी देते हुए बताया कोई आ रहा है तो अच्छी बात है. यादव या कोई जात क्या होता है. महागठबंधन अच्छा कार्य कर रहा है. मोहन यादव जहां बैठे हैं वह क्या कर सकते हैं. अगर किसी को चोट यहां पहुंच रहा है तो उनकी ताकत है कि वह रोक लेंगे. जो मोदी जी और अमित शाह कहेंगे वही ना करेंगे. देश में चंद तीन-चार लोग हैं बीजेपी के जो अनाप शनाप बोलते रहते हैं. तो वहीं आज भी बीजेपी के अच्छे-अच्छे नेता हैं जो हमारे और आपके बारे में और देश के बारे में सोचते हैं.


बीजेपी के लोगों का बस एक ही मकसद है वोट कैसे लेना है और गद्दी कैसे चाहिए. कोई विकास की बात नहीं करते है. मैं बीजेपी वालों से कह रहा हूं उन्होंने कहा था कि काले धन वापस लाएंगे पूरा देश खुश था कि काला धन वापस आ जाएगा. सब कुछ ठीक-ठाक हो जाएगा. आपने कहा था कि सबके अकाउंट में 15 से 20 लाख रुपए आ जाएंगे तो क्या हुआ, बाद में कह रहे की जुमलेबाजी था.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में RJD और JMM होंगे शामिल, नीतीश कुमार की JDU का क्या होगा स्टैंड?