PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी ने पटना में रोड शो से भरा हुंकार, प्रधानमंत्री को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

PM Modi Patna Road Show: बिहार की राजधानी पटना में हुए पीएम मोदी के रोड शो के दौरान के लोगों का जनसैलाब देखने को मिला. लोग पीएम की एक एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. 3 किमी तक चले इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार, रविशंकर प्रसाद और सम्राट चौधरी भी उनके रथ सवार नजर आए.

निशांत भारती Sun, 12 May 2024-8:47 pm,
1/7

पीएम मोदी को रोड शो पटना के भट्टाचार्या मोड़ से शुरू हुआ. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार, रविशंकर प्रसाद और सम्राट चौधरी उनके रथ पर मौजूद रहें. लोग पीएम मोदी के स्वागत में प्रभु श्रीराम के जयकारे लगाते नजर आए.

2/7

पीएम मोदी के रोड में उमड़ी भीड़ को देखते हुए इसकी दूरी को अंत समय में हढ़ा दिया गया. रोड शो के लिए पहले 2 किमी की दूरी निर्धारित थी. जिसे बढ़ाकर 3 किमी कर दिया गया.

3/7

पीएम मोदी के स्वागत के लिए अलग-अलग संस्था और समाज के लोग पीएम का स्वागत करते हुए नजर आए. इस दौरान पीएम मोदी भी लगातार सभी का अभिवादन करते रहे

4/7

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर राजधानी पटना को दुल्हन की तरह सजाया गया था. वहीं, पीएम के रोड शो में लाखों की संख्या मे लोग मौजूद रहे.

5/7

पीएम मोदी के स्वागत में सड़क के दोनों ओर छतों पर भी लोगों की भीड़ देखने को मिली. पीएम के स्वागत में लोग शंखनाथ कर रहे थे. पीएम मोदी भी उन सभी का हाथ हिलाकर अभिनंदन करते नजर आए.

6/7

पीएम मोदी के साथ उनके रथ पर मौजूद सीएम नीतीश के हाथ में इस दौरान कमल फूल का चुनाव चिह्न देखने को मिला. पीएम मोदी के साथ-साथ सीएम नीतीश कुमार भी लोगों का अभिनंदन करते नजर आए.

7/7

रोड शो के दौरान महिला कार्यकर्ता मोदी के रथ के आगे आगे पैदल चल रही थी. वहीं स्थानिय लोगो छत से फूलों की बारिश करते हुए नजर आए. लोगों ने अपने-अपने मोबाइल का फ्लैश लाइट ऑन करके पीएम का अभिवादन किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link