पटना: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को होने वाले मतदान को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोद लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के दौरान 9वीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के तीन लोकसभा सीटों पर जनसभा को संबोधित किया और एनडीए के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले पटना हवाई अड्डे पर आज भाजपा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व सांसद आर.के. सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का स्वागत किया. इस मौके पर सिन्हा ने मोटे अनाजों पर किये जा रहे कार्यों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया. जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने आर के सिन्हा द्वारा मोटे अनाज पर किए जा कार्यों की सराहना की. पटना एयरपोर्ट पर  पहुंचने के बाद पीएम मोदी बिहार में होने वाली अपनी सभाओं के लिए गए. बिहार में पीएम मोदी इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उनके निशाने पर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव रहे.


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि चार जून के बाद सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है. बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत और अमानत का काम देखेंगे और कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है. बता दें कि पीएम मोदी ने जिन तीनों सीटों पर आज जनसभा की है. इन सीटों पर सातवें एवं आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है. लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बिहार का नौवां दौरा है. इससे पहले पीएम मोदी ने पटना में एक रोड शो भी किया था. इसके अलावा वो जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, अररिया, मुंगेर, दरभंगा, हाजीपुर, वैशाली, सारण, महाराजगंज और पूर्वी चम्पारण में भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: ‘झारखंड महिला हॉकी’ की थीम पर बनाया गया मतदान केंद्र, मतदाताओं की यादें हुई ताजा