Prashant Kishor on Tejashwi Yadav: राजद के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तरफ से बीजेपी का एजेंट बताए जाने पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 24 मई दिन शुक्रवार को पलटवार किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं. उनके लड़के हैं इसलिए राजद के भी नेता हैं. चर्चित चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव की क्या पहचान है, वे नौंवी फेल आदमी हैं. वह क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे. लालू यादव के लड़के हैं इसलिए सब लोग जानते हैं. लालू के लड़के हैं इसलिए राजद के नेता भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इन लोगों को क्या मतलब है इन सब चीजों से, केवल ऊलजलूल बकवास करते हैं, लोगों को जाति-धर्म में बांटा, पैसा, शराब, बालू का काम किया, पैसा वसूल कर टिकट बांटा, जाति के नाम पर लोग गरीबी, मजबूरी में वोट दे देते हैं. उसके बाद ये नेता बनकर ज्ञान दे रहे हैं.


प्रशांत किशोर ने नसीहत देते हुए कहा कि समाज का जो दबा-कुचला वर्ग है, जिसका वे दावा करते हैं कि उनको आवाज दे रहे हैं, आप उन्हें मौका दीजिये. इससे पहले प्रशांत किशोर ने दावा किया था कि बीजेपी का प्रदर्शन पिछले चुनाव से भी बेहतर रहेगा.


प्रशांत किशोर के इस बयान पर तेजस्वी ने गुरुवार को कहा था कि वह बीजेपी के एजेंट हैं. यह बात आप सब लोगों ने सुनी होगी. अब, जब बीजेपी हारने वाली है, तो बीजेपी ने उनसे बोलवाना शुरू कर दिया है. माहौल बनवाना शुरू कर दिया है.


यह भी पढ़ें:मोतिहारी में तेजस्वी यादव ने कह दी ऐसी बात की मच गई भगदड़! जमकर टूटी कुर्सियां


उन्होंने आगे कहा था, "प्रशांत किशोर जी को मेरे चाचा नीतीश कुमार ने कहा था कि मैंने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमित शाह के कहने पर बनाया था. आज तक उसका खंडन ना अमित शाह ने किया है और ना प्रशांत किशोर ने किया है. वह वीडियो मेरे पास अभी भी है. शुरू से ही ये बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं."


इनपुट:आईएएनएस