Lok Sabha Chunav 2024: बिहार में शुक्रवार को पहले चरण की चार सीटों पर चुनाव होना है. प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी है. इस बीच, चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने साफ़ लहजे में कहा कि तेजस्वी जैसे नेता अगर देश को नई दिशा देने लगेंगे तो देश का वही हाल होगा जैसे लालू-राबड़ी ने बिहार का किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इससे देश का कोई भला होने वाला नहीं है. इसके बावजूद उन्होंने तेजस्वी यादव को शुभकामनाएं दी. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि तेजस्वी के पिताजी लालू प्रसाद और माता जी राबड़ी देवी बिहार में मुख्यमंत्री रहे और तेजस्वी खुद उपमुख्यमंत्री रहे, बिहार को तो इन्होंने दिशाहीन कर दिया.


'बिहार में कुछ विभागों की दशा ठीक कर दें तेजस्वी'


उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने अगर तेजस्वी को जिम्मेदारी दी है तो बिहार में कुछ विभागों की दशा ठीक कर दें. बिहार में अस्पतालों की दशा सुधार दें, बिहार में सड़कों की दशा सुधार दें, बिहार में ग्रामीण कार्य मंत्रालय में आने वाले नालियों-गलियों की दशा सुधार दें. उन्होंने तेजस्वी को सलाह देते है कहा कि उन्हें अपनी बात करनी चाहिए. ऐसी बात करने वालों को बड़बोलापन कहा जाता है. बिहार में लोगों को इस चीज की बहुत आदत है.


यह भी पढ़ें:Bihar Politics: चिराग की मां को अपशब्द कहने पर गरमाई सियासत, चुनाव आयोग पहुंचा मामला


'तेजस्वी यादव को न भाषा का ज्ञान है न विषय का'


प्रशांत किशोर ने यहां तक कहा कि तेजस्वी यादव को न भाषा का ज्ञान है न विषय का, लेकिन तीखा टिप्पणी करनी होगी तो बैठ कर इजराइल और फिलिस्तीन पर करेंगे. बिहार में गरीब बच्चों के शरीर पर कपड़ा नहीं है, खाने के लिए खाना नहीं है, रोजगार नहीं है लेकिन तीखा टिप्पणी ये कर रहे हैं कि गाजा में क्या हो रहा है.


यह भी पढ़ें:नाव छाप का बैनर लगाने को लेकर मुश्किल में पड़े मुकेश सहनी, जानें पूरा मामला


'बेवकूफ़ी को यहां पर नेताओं ने जमीनी हकीकत मान लिया'


उन्होंने साफ लहजे में कहा कि बेवकूफ़ी को यहां पर नेताओं ने जमीनी हकीकत मान लिया है. ऊलजलूल बात करने वालों को समाज के लोग जमीनी नेता मानते हैं, जिसको न भाषा का ज्ञान है, न विषय का.


इनपुट: आईएएनएस