Samrat Choudhary News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में रोडशो को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर पुराने वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया है. राजद अध्यक्ष ने कहा है कि बोला था ना 2014 में कि चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊंगा. 10 बरस हो गए, क्या हुआ तेरा वादा? लालू यादव के बयान पर अब बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. सम्राट ने कहा कि लालू यादव चारा खाने वाले लोग हैं. ये पंजीकृत अपराधी हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि लालू यादव को पता नहीं है कि अभी 14 एथेनॉल फैक्ट्री बिहार में लग गया. वह जेल में थे, इसलिए जानकारी नहीं होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सम्राट ने आगे कहा कि लालू जी आपके राज्य में कभी नहीं लगा आपने कोई काम नहीं किया है. लालू को घेरते हुए सम्राट ने आगे कहा कि उनके समय जंगलराज था, लोग बिहार छोड़कर जा रहे थे. इनका पूरा परिवार तो बिहार से पलायन कर चुका था. ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ही इंपैक्ट है कि पूरा परिवार फिर वापस आ गया है. अपनी टूरिस्ट बेटी को भी लेकर आ गए हैं. पीएम मोदी के रोडशो पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पटना के लोग इसलिए उत्साहित हैं कि पहली बार कोई प्रधानमंत्री पटना में आकर रोड शो करेंगे. यह गौरव का क्षण है.सभी लोग उनके आने पर स्वागत करने का काम करेंगे.


ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show: पीएम मोदी के रोडशो में अचानक हुआ बड़ा बदलाव, अब डाक बंगला की जगह यहां से होगी शुरुआत
 
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने इस दौरान लालू के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पहचानने से इनकार कर दिया. तेजस्वी को लेकर एक सवाल उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव है कौन? उधर तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को बिहार में रोड शो को लेकर कहा कि PM रोड शो करें और एयर शो करें, हमने जॉब शो किया है और जॉब शो करेंगे. हम बिहार की तरक्की चाहते हैं और हम बिहार के बारे में मुद्दे की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक 34 साल के नौजवान ने प्रधानमंत्री को सड़क पर लाने का काम किया है. प्रधानमंत्री जी 8, 9 बार बिहार आ चुके हैं. 5 साल में बिहार के लिए क्या करेंगे? तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोई विजन बिहार के लोगों को नहीं बताया है कि बिहार आगे कैसे बढ़ेगा या बिहार की तरक्की कैसे होगी?