Lok Sabha Chunav 2nd Phase: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज (शुक्रवार, 26 अप्रैल) को बिहार की 5 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया शामिल हैं. दूसरे चरण में मतदान के बीच भी सियासी बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सभी सीटों पर NDA की जीत होने का दावा किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी सीटों पर NDA की जीत. बीजेपी नेता ने इस दौरान राजद अध्यक्ष लालू यादव और उनके परिवार पर भी निशाना साधा. सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव और उनका परिवार पिछले 10 साल से एक ही प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं, लेकिन 10 साल से संविधान नहीं बदला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदी जी 10 साल रह चुके हैं. जनता उनको जान चुकी है. बीजेपी नेता ने कहा कि मोदी जी ने कहा है कि संविधान निर्माता बाबा साहब भी अब आकर संविधान नहीं बदल सकते हैं. सम्राट ने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार के लोग गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र का पर्व है सभी लोगों से आग्रह है कि एक-एक वोट भारत के निर्माण और भारत को श्रेष्ठ बनने के लिए दें. भारत को श्रेष्ठ बनने के लिए वोट करें.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वोटिंग इंक फिंगर के साथ सेल्फी दिला सकती है ₹5,000 इनाम, जानें क्या होगा करना?


पूर्णिया को लेकर उन्होंने कहा कि पूर्णिया में कोई मुकाबला नहीं है. एक भी सीट पर लड़ाई में नहीं है और सारे सीट NDA जीत रहा है. डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का बिहार में स्वागत है. आज PM एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं. पीएम की जनसभा के लिए पूरा बिहार तैयार है. पिछले दो चुनाव में भी मोदी जी को बिहार की जनता जिताने का काम किया और इस बार भी जिताने का काम करेगी. सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को ट्विटर वाला बच्चा बताया.