CM भजनलाल शर्मा का बड़ा बयान, पंजाब की इतनी सीटों पर BJP की जीत पक्की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2268394

CM भजनलाल शर्मा का बड़ा बयान, पंजाब की इतनी सीटों पर BJP की जीत पक्की

Punjab Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. अब आखिर यानी 7वें चरण में पंजाब की13 लोकसभा सीटों पर 1 जून को चुनाव होंगे. ऐसे में राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा पंजाब पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि पंजाब की इतनी सीटों पर BJP की जीत पक्की है. 

CM Bhajanlal Sharma

Punjab Lok Sabha Elections 2024: इन दिनों पूरे देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं, ऐसे में लोकसभा चुनाव का आखिर यानी 7वें चरण में पंजाब की13 लोकसभा सीटों पर 1 जून को मतदान होने वाला है. 

इसके चलते सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनावी प्रचार कर रही है. वहीं, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा जालंधर पहुंचे, जहां उन्होंने एक प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि पंजाब में हम 8-9 सीटों पर मजबूत हैं और हम जरूर जीतेंगे. 

इसके अलावा सीएम भजनलाल शर्मा ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल बहुत झूठ बोलते हैं. साथ ही भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि  उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है. यहां तक ​​कि उनकी अपनी पार्टी के लोग भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेते हैं.  

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण के अलावा कुछ नहीं करती है. साल 2014 से पहले एक के बाद एक घोटले होते रहते थे. वहीं, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल कांग्रेस और उनके भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए आए थे, जो खुद अब भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के खिलाफ आए और अब वे दिल्ली और हरियाणा में कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं. 

 
सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि सम्मेलन में सम्मानित जनों का 'मोदी की गारंटी' पर अटूट विश्वास दिख रहा है. ऐसे में पंजाब की सभी सीटों पर प्रचंड मतदान के साथ कमल खिल रहा है. 

 

बता दें कि पंजाब सरकार ने ज़ी न्यूज चैनल का प्रसारण प्रदेश में बंद कर दिया है. इसको लेकर भगवंत मान सरकार ने कोई औपचारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है.  

यह भी पढ़ेंः IMD की सूची में राजस्थान के 12 तपते जिले, यहां पारा पहुंचा 50 पार, अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः RBSE 10th Board Result 2024 Live: 29 मई को जारी हो सकता है राजस्थान बोर्ड 10वीं रिजल्ट, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

Trending news