Tejashwi Yadav News: बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 8 सीटों पर वोटिंग के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेजस्वी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते दिख रहे हैं. तेजस्वी की अंग्रेजी सुनकर भाजपाई उन्हें 9वीं फेल कहना तो भूल ही जाएंगे. तेजस्वी यादव ने जब अंग्रेजी में इंटरव्यू देना शुरू किया तो वहां खड़े पत्रकारों के भी होश उड़ गए. दरअसल, पटना के वेटरनरी कॉलेज में बने पोलिंग बूथ में जब तेजस्वी यादव वोट डालने पहुंचे तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. इस पर तेजस्वी ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात की. इस दौरान एक पत्रकार ने तेजस्वी यादव से एग्जिट पोल्स पर अंग्रेजी में एक सवाल पूछा, राजद नेता ने अंग्रेजी में ही उसका जवाब दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



एग्जिट पोल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि किस तरह का एग्जिट पोल और किसके एग्जिट पोल पर हमें यकीन करना चाहिए? बहुत सारे एग्जिट पोल हैं. हमें 4 जून का इंतजार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमने जो देखा है, उससे हमें भारत के लोगों पर भरोसा है कि 4 जून को INDIA गठबंधन सरकार बनने जा रही है और NDA जल्द ही सत्ता से बाहर होने वाली है. दिल्ली में आज होने वाली इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर तेजस्वी ने कहा कि बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रहा हूं. तीन बजे बैठक है. सभी लोग शामिल होंगे. तब खुलकर चर्चा होगी.


ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे 'मोदी के हनुमान', रामनगरी से किया 400 पार का दावा


विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बैठक में हम लोग इस पर खुलकर चर्चा करेंगे, लेकिन अभी मैं कुछ नहीं कह सकता. उन्होंने दावा किया कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है, एनडीए जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने महंगाई, बेरोजगारी बढ़ाई है, उनके खिलाफ जनता वोट करेगी. देश के लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण की हिफाजत करने की घड़ी है. बिहार के लोगों का मन टनाटन है. महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ वोट होगा.