Patna: Bihar Politics News in Hindi: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि वह चाहे जितनी भी कोशिश कर लें, कभी भी भ्रष्टाचार के दाग से छुटकारा नहीं पा सकते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिहार में था जंगलराज'


उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिहार में राजद के सत्ता में रहने के दौरान जंगल राज था. सिन्हा ने कहा कि राजद अपने नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को राज्य के भविष्य के रूप में प्रचारित करता है, लेकिन लोग वंशवादी राजनीति और भाई-भतीजावाद को खारिज कर देंगे और उसे चुनेंगे जो उनके हित में काम करेगा. 


विपक्ष के आरोपों को नाकारा


उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने राजद के इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे विपक्षी नेताओं को अपने पाले में लाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और जब वे भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उनके दाग भाजपा की वॉशिंग मशीन में धुल जाते हैं.


बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा, 'लालू प्रसाद ने भी ऐसी कोशिश की थी. वह भाजपा की मदद से पहली बार (बिहार के) मुख्यमंत्री बने थे. लेकिन, भाजपा ने उन्हें कभी अपनी वॉशिंग मशीन में नहीं डाला.


उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, चाहे वह (लालू) कितनी भी कोशिश कर लें, उन पर लगा भ्रष्टाचार का दाग कभी नहीं धुल सकता.' उन्होंने कहा, 'भाजपा हमेशा लोगों को मौका देती है, लेकिन पार्टी कभी भी उन लोगों को मौका नहीं देती, जो दागी और भ्रष्ट हैं तथा समाज में नफरत की भावना पैदा करते हैं. ऐसे लोग कभी भी भाजपा में नहीं रह सकते.' 


(इनपुट भाषा के साथ)