मधुबनीः Madhubani Crime: बिहार के मधुबनी के नेपाल बॉर्डर पर दो नाबालिग लड़की को ले जा रहे तीन धंधेबाज गिरफ्तार हुए है. हरलाखी थाना के पिपरौन जटही बॉर्डर पर SSB जवानी ने कार्रवाई की है. नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराने वाले बिहार के दरभंगा जिला के एक मुखिया का घिनौना चेहरा सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, भारत नेपाल सीमा के जटही-पिपरौन बॉर्डर पर देह व्यापार के लिए भारत से नेपाल ले जा रही दो नाबालिग लड़कियों के साथ एक महिला, एक मुखिया समेत तीन लोगों को एसएसबी द्वारा दबोचा गया. एक लग्जरी वाहन भी जब्त हुआ है. एसएसबी के जवानों ने नाबालिग लड़कियों को मुखिया और उसके साथियों के चंगुल से मुक्त करा दिया है. 


दोनों नाबालिग लड़कियों की माने तो मुखिया और उसके साथी जबरन जिस्मफरोशी के लिए नेपाल ले जा रहे थे. हरलाखी प्रखंड से सटे जटही-पिपरौन बॉर्डर के चेक पोस्ट पर वाहन में मौजूद लोगों को संदिग्ध देख एसएसबी जवानों ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक आरोपी जवानों को चकमा देकर नेपाल फरार हो गया. गिरफ्तार मुखिया की पहचान दरभंगा जिला के घनश्यामपुर थाना अंतर्गत गौड़ाबौराम प्रखंड के कसरौर बसौली पंचायत के मुखिया रंजीत झा और उसके ड्राइवर कसरौर गांव के ही कुंज बिहारी झा के रूप में हुई है. जबकि चेक पोस्ट पर जांच के दौरान फरार युवक की पहचान उसी गांव के भैरव झा के रूप में हुई है. 


मुखिया के साथ गिरफ्तार महिला की पहचान मुजफ्फरपुर के तिनकाठिया निवासी मुस्कान के रूप में हुई है. पकड़े गए मुखिया और उसके साथियों ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि दरभंगा की एक रानी नाम की महिला देह व्यापार के लिए लड़कियां सप्लाई करती है. आरोपितों ने रानी से नेपाल ले जाने के लिए तीन लड़कियों की डिमांड की. रानी ने 15 हजार रुपए लेकर मुस्कान के साथ दो नाबालिग लड़की आरोपितों को सुपुर्द किया और आरोपितों ने स्कॉर्पियो वाहन से मुस्कान और दोनों नाबालिग लड़की को लेकर नेपाल के लिए रवाना हो गए. बहरहाल पुलिस जिस्मफरोशी धंधेबाज के रैकेट को खंगाल रही है. इसमें कई सफेदपोशों के होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.
इनपुट- बिंदु भूषण, मधुबनी


यह भी पढ़ें- Bihar News: बाबा गरीबनाथ मंदिर में न्यास समिति के विरोध में धरना जारी, भक्तों को हो रही परेशानी