मधुबनी: मधुबनी में प्रेम में असफल लड़की ने पुल से छलांग लगा दी है. वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी लड़की का शव बरामद नहीं हो सका है. घटना बिस्फी थाना क्षेत्र के बलहा घाट स्थित धौंस नदी की है. बलहा घाट पर शनिवार की रात एक युवती ने नदी के बहते पानी में में छलांग लगा दी. लड़की धजवा गांव की बताई जा रही है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुल के रैलिंग पर वह अपना सुसाईड नोट के साथ एक मोबाईल भी छोड़कर गई है. सुसाइड नोट में उसने प्रेम-प्रसंग से जुड़े अपनी पूरी व्यथा के साथ आई-लव-यू अभिजीत लिखी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को शाम लड़की पुल के पास आई और कुछ देर पुल के रैलिंग पर चुप-चाप बैठी रही. जिसे वहां के लोगों ने भी देखा. लोगों ने लड़की समझ कुछ भी पूछताछ नहीं की. बहुत देर बाद जब अंधेरा हुआ तो लड़की उस रैलिंग से एकाएक छलांग लगा दी और बहते पानी में गिर गई. लोगों ने पुलिस और युवती के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर खोजबीन में जुट गई. नदी में पानी काफी होने के कारण वह मिल नहीं पाई. रातभर खोज में लगे रहे लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल पाया.


काफी प्रयास के बाद भी शव नहीं मिलने के पर बिस्फी थानाध्यक्ष ने एसडीआरएफ टीम को सूचना दिया. आज सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम के द्वारा खोजबीन की जा रही है. नदी में बहाव की दिशा में काफी दूर तक खोजा गया लेकिन अभी तक कहीं भी शव का पता नही चल पाया है. घटनास्थल पुल के रेलिंग पर वह एक पत्र के द्वारा अपनी पुरी व्यथा लिखने के साथ अपना मोबाइल भी वही छोड़ दी थी. जिसे बिस्फी पुलिस ने जब्त कर रख लिया है. सुसाइड नोट में उसने लिखी है -अभिजीत आपसे शादी नही हुई तो मैं मर जाऊंगी. अलविदा अभिजीत अब आपकी नंदनी आपसे बहुत दूर जा रही है. अपना ख्याल रखना और खुश रहना.


इनपुट- बिंदु भूषण


ये भी पढ़ें- JDU के राष्ट्रीय महासचिव की डिमांड, विशेष राज्य का दर्जा मिलने तक अतिरिक्त फंड दे केंद्र