मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महादलित युवक की हत्या करके शव को लोहे की सरिया से लटका दिया है. पूरा मामला जिले के खजौली थाना क्षेत्र के सुक्की गांव का है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम छोटकन सदाय घर से निकला था जो वापस नहीं लौटा. सुबह घर के पास ही दीवार से लटका हुआ उसका शव मिला. परिजनों की माने तो हत्या कर शव को लोहे के सरिया में लटका दिया गया. परिजनों ने गांव के ही रामदेव यादव एवं उसके साथी सचिन यादव पर हत्या का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार की सुबह घर के पीछे की दीवार के पिलर से निकली सरिया में गर्दन में गमछी से शव लटका हुआ देखा गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. इधर,आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारोपित रामदेव यादव को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने जख्मी आरोपित को सुरक्षा में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना को लेकर इलाके में तनावपूर्ण माहौल है,कई थाने की पुलिस कैम्प कर रही है. ग्रामीणों के अनुसार मृतक छोटकन सदाय अपने पुत्र की शादी कुछ दिन पहले किया था. जिसमें वह गांव के रामदेव यादव से कर्ज लिया था, जिसे वह अब तक चुकता नहीं किया था. वह राजस्थान में मजदूरी का काम कर रहा था.


मृतक कुछ दिन पहले अपने बच्चा एवं पत्नी को अपने साथ राजस्थान ले गया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि रामदेव यादव वहां से उसकी पत्नी को भगाकर ले आया.पत्नी की खोज में युवक गांव आया था. शनिवार को वह फिर से काम पर राजस्थान जाने वाला था. शुक्रवार की सुबह छोटकन सदाय का शव घर की पीछे निकली सरिया से लटका हुआ मिला. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि दूसरे हत्यारोपित की तलाश की जा रही है. घटना में संलिप्त अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वैसे पुलिस कर्ज लेने एवं अवैध संबंध की पुष्टि नहीं कर रही है. पुलिस घटना से संबंधित सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. डीएसपी ने बताया मामले में संलिप्त एक भी दोषी व्यक्ति बख्शे नहीं जायेंगे.


इनपुट- बिंदु भूषण


ये भी पढ़ें- Jharkhand Election: भाजपा ने घुसपैठ और भ्रष्टाचार के सवालों पर झारखंड में 'इंडिया' गठबंधन को घेरा