नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों ने तांडव मचाया है. यहां एक शख्स जो कोर्ट में गवाही देने जा रहा था उसे अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को गोलियों से भून दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नालंदा में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला हो गया है. अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं और एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, पुलिस अपराधियों को रोकने में लगातार नाकाम हो रही है. अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है इसलिए वह दिनदहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं.


नालंदा में हुई हत्या की घटना इसका सबूत है कि अपराधी दिनदहाड़े किसी व्यक्ति को गोलियों से भून कर चले जाते हैं. मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र का है जहां लाछुबीघा रेलवे स्टेशन पर मोहन यादव नाम के शख्स को गोलियों से भून दिया गया. और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई.



खबरों के मुताबिक, सदु बिगहा निवासी मोहन यादव अपनी पत्नी के साथ हिलसा कोर्ट में गवाही देने जा रहे थे. वह रेलवे स्टेशन पर अपनी पत्नी के साथ थे कि तभी बाइक सवार अपराधी स्टेशन पर पहुंचे और मोहन को गोलियों से भून दिया. मोहन की मौत मौके पर ही हो गई.


घटना की जानकारी पुलिस को जब हुई तो फौरन वहां पहुंची लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा. अपराधी घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए. घटना के वक्त स्टेशन पर सैकड़ों लोग मौजूद थे. जहां घटना के बाद भगदड़ मच गई.


पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. लेकिन कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. दिनदहाड़े रेलवे स्टेशन पर इस तरह से हत्या की घटना कई सवाल खड़े कर रही है. जहां पुलिस की नाकामी दिख रही है. वहीं, रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि हथियार के साथ बाइक पर सवार होकर अपराधी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे.