नीतेश/धनबाद: धनबाद के भुदा स्थित बाल सुधार गृह (Juvenile Home) में सजायाप्त बंदियों ने मंगलवार की देर रात जमकर हंगामा किया. उन्होंने विचाराधीन बंदियों को पीटकर बंधक बना लिया. साथ ही जेल के अंदर कुर्सी टेबल सामान को तोड़फोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही धनसार पुलिस सहित जिले के एएसपी मौके पर पहुंचे और घायल बंदियों को उपचार के लिए पीएमसीएच (PMCH) भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, हंगामे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस सहित अतिरिक्त बल को पुलिस लाइन से बाल सुधार गृह भेजा गया. बता दें कि पुलिस को देख बाल सुधार गृह के बंदियों ने पुलिस वालों पथराव किया, जिसे देखते हुए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा. घटना में बंदियों ने दो महिला को भी बंधक बना लिया था.



इस घटना में बाल सुधार गृह में विचाराधीन बंदियों को चोट आई है. जानकारी के अनुसार, सजायाफ्ता बंदी ने विवाद की शुरुआत की थी. वह अपने वार्ड से निकलकर विचाराधीन बंदियों की सेल में घुस गए. इसके बाद बंदियों को पीटने लगे और कई पर गर्म पानी फेंक दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल बंदियों को अस्पताल भेजा और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.  वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार, इस तरह का हंगामा अक्सर बाल सुधार गृह में होता रहता है.