पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात के बाद मुकेश सहनी और उपेंद्र कुशवाहा में बातचीत हुई. उपेंद्र कुशवाहा के आवास पर हुई इस मुलाकात में तमाम समीकरणों पर चर्चा की गई. दोनों के बीच सीट बंटवारे को लेकर लंबी बातचीत हुई. आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब देरी हो रही, सीट बंटवारा जितनी जल्दी हो, अच्छा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुशवाहा ने कहा कि जनता के मुद्दों का चुनाव करके उन पर काम किया जाए. जनता के सवालों का हल निकालने के लिए मिलना बैठना होगा. अब जल्द ही सब चीजें हल होने की उम्मीद है. 


आरएलएसपी प्रमुख ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस बड़े दल हैं, इसलिए दोनों की जिम्मेदारी भी ज्यादा है. अगर आरजेडी और कांग्रेस चाहें, तो एक दिन में चीजें हल हो जाएंगी. 


इस मौके पर वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग महागठबंधन के साथ हैं. महागठबंधन में शामिल दलों के बीच बात होना जरूरी है. हम मिलते रहते हैं. गरीबों की बहुत समस्याएं हैं, जिन्हें हल करना है. हमने किसी तरह की डिमांड नहीं रखी है. समय रहते सबकुछ साफ हो जाएगा. 


उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक होगी, सब तय हो जाएगा. महागठबंधन के लिए विष पीने के लिए तैयार. चुनाव आयोग की घोषणा से पहले सब चीजें तय हो जाएंगी.