मुंगेर: चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा सीट के लिए  होने वाले चुनाव को लेकर  सरगर्मी तेज हो गई है. भीषण गर्मी में प्रत्याशी डोर टू डोर के साथ पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कर रहे है. इसी क्रम में मुंगेर लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जमालपुर विधानसभा क्षेत्र के जमालपुर बाजार के नारायण कॉम्प्लेक्स में पार्टी ऑफिस का फीता काटकर उद्घाटन किया. एनडीए प्रत्याशी के जमालपुर में आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से उनके ऊपर फूलों की वर्षा की. भीषण गर्मी और तपिश में भी कार्यकर्ता एकमुश्त जुटे रहे. इस मोके पर एनडीए कार्यर्कताओ को सम्बोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह ने कहा की ‘फील गुड’ में मत रहिएगा चुनाव-चुनाव है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि जब तक 13 मई तक वोट नहीं डाल देते तब तक फील गुड में मत रहिएगा. बूथ से लेकर हर घर तक पहुंचने का प्रयास कीजिये. उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि 2004 में जब बेगूसराय से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे और उस समय देश में प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार थी, जब क्षेत्र में जाते थे तो सभी लोग कहते थे फील गुड है, लेकिन अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार चली गयी. इसलिए फील गुड में नहीं रहिएगा चुनाव -चुनाव है.
 
उन्होंने लालू और राबड़ी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नितीश के राज में जहां 20 से 22 घंटे बिजली मिल रही है वही राजद के लोग लालटेन लेकर घूम रहे है. उन्होंने कहा कि बिहार में जब लालू और राबड़ी की सरकार थी उस समय आंतक और जंगल का राज था. उन्होंने मुख्यमंत्री नितीश को लेकर कहा नितीश कुमार से हमारा 37 साल से रिश्ता है कई उतार चढ़ाव आये कभी हमलोगो ने साथ नहीं छोड़ा और मेरा संकल्प है. जब तक नीतीश कुमार जीवित है हम उनके साथ है.


इनपुट- प्रशांत कुमार


ये भी पढ़िए- Skin Care Tips: तेज गर्मी खराब कर सकती है आपकी स्किन, जानें बचाव के सही तरीके