Munger News: बिहार के मुंगेर जिले में बेटियों का सौदा होने का एक और मामला सामने आया है. यहां शादी के नाम पर बेटियों के खरीद फरोख्त के धंधे को रेलवे पुलिस ने बेनकाब किया है. आरपीएफ की टीम ने जमालपुर किऊल रेलखंड स्थित धरहरा रेलवे स्टेशन पर सोमवार (29 अप्रैल) की देर शाम दो युवकों को गिरफ्तार किया है. रेलवे पुलिस ने आरोपियों के पास से दो युवती भी बरामद हुई हैं. बरामद महिलाएं पिरपैती गांव की रहने वाली है. इस मामले में धरहरा के स्टेशन प्रबंधक विनय कुमार ने बताया कि बरियारपुर स्टेशन प्रबंधक ने सूचना दी थी कि साहेबगंज दानापुर इंटरसिटी ट्रेन से दो महिला को अगवा कर ले जाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने इसकी सूचना आरपीएफ टीम को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों महिला को सकुशल बरामद किया. साथ ही अगवा कर ले जाने वाले दो युवक, एक महिला व एक नबालिग लड़की को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक हाथरस यूपी का रहने वाला है. रेलवे पुलिस लगातार लड़कियों और आरोपियों से पूछताछ कर रही है. हालांकि, उनलोगो के द्वारा पुलिस को लगातार बरगलाया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Jehanabad: खाकी के पीछे अपराधी! रेलवे स्टेशन पर लूटपाट मामले में बिहार पुलिस का जवान गिरफ्तार


गिरफ्तार युवकों ने बताया कि पिरपैती के दलाल के माध्यम से दोनों ने पैसे देकर दोनों लड़कियों से शादी रचाई थी. वहीं महिला ने पुलिस के समक्ष कबूल किया कि वह पहले से शादीशुदा है. पैसे के लालच मे आकर उसने दलाल की बात मानकर झूठी शादी रचाई थी. जब वे दोनों युवक उसे जबरन ट्रेन से यूपी ले जाने लगे तो उसने शोर मचाना शुरू किया.


रिपोर्ट- प्रशांत कुमार