बगहाः बगहा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क NH 727 से सटे चौतरवा थाना क्षेत्र के रतवल स्थित मलंग बाबा मोड के समीप अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सबसे बड़ी बात है कि कार शराब से लदी हुई थी, जो तेज़ रफ़्तार सीधे एक घर में घुस गई. इस दौरान लोगों ने कार के भीतर रखी शराब लूट ली. हालांकि चालक व कार सवार सभी लोग फ़रार हो गए हैं. दरअसल इस लग्जरी कार में भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप लदी थी जिसे स्थानीय लोगों ने तब लूट लिया जब कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार हादसे से खुली पोल
 अगर रफ़्तार के कहर में यह कार दुर्घटनाग्रस्त नही हुई होती तो कैसे पता चलता कि कार शराब से भरी पड़ी है. शराब का खेल, प्रशासन की मेल से यह धंधा जोरो पर चल रहा है. आय दिन पश्चिम चंपारण ज़िला से सटे नेपाल और यूपी सीमा पर शराब की खेप इस पार पहुँचाई जा रही है हालांकि शराब तस्कर व माफ़िया डाल डाल तो पुलिस पात पात उन्हीं पहरेदारी व निगहबानी में जुटी कार्रवाई भी कर रही है बावजूद इसके न तो पियक्कड़ मान रहे हैं और न तस्करी व होम डिलीवरी पर रोक लग पा रही है. 


पुलिस कर रही है जांच
इस मामले की जानकारी देते हुए चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. कार पटना नंबर की थी. राहत भरी बात है कि किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है लेकिन शराब के ख़ाली बोतल व रैपर समेत कुछ डिब्बे जो बरामद हुए हैं लिहाज़ा कार किसकी है और कौन लेकर कहाँ से आ रहा था कार कहाँ तक जानी थी इसकी पड़ताल में पुलिस टीम जुटी हुई है फ़िलहाल इस घटना के बाद कार सवार सभी चंपत हो गए हैं क्योंकि अहले सुबह या मध्य रात्रि के बीच की यह घटना प्रतीत होती है .  पुलिस आस पास के लोगों से पूछताछ कर रही आगे की कार्रवाई में जुटी है .