Bagaha: बिहार के बगहा में डीजे बजाने के दौरान महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसके बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मारपीट में लगभग 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 महिला समेत 17 लोग घायल
यह घटना बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के नरईपुर मोहल्ला की है. यहां पर पूजा करने के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि महिला के साथ छेड़खानी के बाद यह मारपीट की घटना हुई है. जिसमें 4 महिला समेत 17 लोग जख्मी हो गए. यह घटना गुरुवार देर रात की है. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


घायलों का कराया इलाज
जहां डॉ चंदन कुमार ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया. चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि घायलों की इलाज के बाद फिलहाल स्थिति सामान्य है. उन्होंने बताया कि घायलों में चार महिला समेत 17 लोग घायल हो गए थे. जिसमें संपत्ति देवी, किरण देवी, बिक्कू गोड, पिंटू गोड, दुखी गोड, गुंजा कुमारी, दीपक कुमार, अतवारी देवी व दूसरे पक्ष से सागर यादव , सोनू यादव आदि का इलाज किया गया है. 


महिलाओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप
घटना को लेकर बताया गया है कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर दुखी गोंड के परिजनों ने मूर्ति रखकर भगवान की छठी मना रहे थे. इसी दौरान गुरुवार को सभी लोग मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे. विसर्जन के समय डीजे बजा कर दुखी गोंड के परिजनों के द्वारा डांस किया जा रहा था. वहीं से दूसरे पक्ष और दुखी गोंड के परिजनों के बीच धक्का-मुक्की और कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठियां और पत्थर चलने लगे.  इस मामले में एक पक्ष की महिलाओं ने दूसरे पक्ष पर मारपीट और बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया.  कुछ महिलाओं ने बताया कि हुड़दंगियों द्वारा उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए. 
 
पुलिस जांच में जुटी

घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचे. वहीं, पटखौली थाना प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन मिला है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़िये: पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में PG के लिए आज से आवेदन शुरू, जानें कब जारी होगी पहली मेरिट लिस्ट