मोतिहारी: Bihar News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद से ही पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है. दरअसल यहां तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है. मृतकों में भाई, बहन भी शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस के मुताबिक, भगवतिया गांव के कुछ बच्चे शुक्रवार को गांव के ही एक तालाब के किनारे खेल रहे थे. खेलने के क्रम में ही तीन बच्चे तालाब में उतर गए और गहरे पानी में चले गए. जब कुछ देर तक बच्चे बाहर नहीं निकले तब अन्य बच्चों ने शोर मचाया. इसके बाद ग्रामीण दौड़कर आए और तालाब से तीनों बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकाला.


ये भी पढ़ें- कुंडली में हो यह योग तो व्यक्ति होता है धनाढ्य, कहीं आप भी तो इसमें नहीं है शामिल?


घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ तालाब के पास इकट्ठा हो गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना के बाद गांव में मातम पसरा है. केसरिया के थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृत बच्चों की पहचान अमित सिंह की पुत्री डिंपल कुमारी (6), पुत्र अंकुश कुमार (4) तथा विनोद पासवान के पुत्र रवि कुमार (7) के रुप में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


ये भी पढ़ें- पति की राजनीतिक विरासत पर बेबी देवी ने किया कब्जा, एनडीए को दिया जोर का झटका 
(इनपुट-आईएएनएस)