मुजफ्फरपुर:Bihar Police: मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना के थानेदार संजीव कुमार दुबे पर एक युवक ने चार दिनों तक थाना में बंद कर पिटाई करने का गंभीर आरोप लगाया है.साथ ही युवक ने आरोप लगाया है कि थानाध्यक्ष ने उसे और उसके बुजुर्ग पिता को थाना के हाजत में बेवजह रखकर चार दिनों तक बेरहमी से पिटाई की है. वहीं बाद में 15 हजार रूपए लेकर दोनों को छोड़ने की बात बताई है. युवक के लगाए गए आरोप के बाद पूरा मामला गर्माया हुआ. वहीं युवक ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि बरुराज थाना क्षेत्र के जसौली के रहने वाले रामचंद्र राय के बेटे मुकेश राय ने इस बात की शिकायत एसएसपी को आवेदन देकर की थी. युवक के अनुसार बरुराज थानाध्यक्ष द्वारा 21 अगस्त को उसे थाना बुलाया गया, फिर एक औरत को भगाने के आरोप में उसे हाजत में बंद कर चार दिन तक बेरहमी से पिटाई की गई और गन्दी गन्दी गाली भी दी गई. वहीं उसके पिता को भी थाना में बुलाया गया और उनके साथ भी मारपीट की गई. युवक का आरोप हैं कि पुलिस ने 15 हजार लेकर दोनों को छोड़ा.


वहीं एसएसपी को आवेदन देने की बात को लेकर जब एसएसपी राकेश कुमार से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया हैं. कोई भी युवक आवेदन लेकर नहीं पहुंचा हैं. हालांकि वीडियो वायरल होने पर उन्होंने मामले को लेकर डीएसपी को जांच करने की बात कही है. पूरे मामले को लेकर पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि अगर ऐसा है तो युवक आए उसकी बात सुनी जाएगी और जांच भी की जाएगी.


इनपुट - मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Asia Cup 2023: जब पाकिस्तानियों से अकेले भीड़ गए गौतम गंभीर, कामरान अकमल को दिखाई थी औकात